Xiaomi ने लांच किया अपना Smart Fan, फोल्ड करके कहीं भी ले जा सकते अपने साथ, मोबाइल से होता है ऑपरेट

हाल ही में xiaomi की तरफ से कि स्मार्ट कूलिंग फैन को पेश किया गया है। इस स्टैंडिंग फैन में आपको कई सारे फीचर्स मिलेंगे। इसमें मौजूद फीचर्स इसको बाकी फैन से बिल्कुल अलग बनाते हैं। दरअसल अगर आपके घर में स्विच बोर्ड आपके बेड से दूर लगा हुआ है तो यह फैन आपके बेहद काम आने वाला है क्योंकि इसका स्विच ऑन करने के लिए आपको बेड से उठना नहीं पड़ेगा आप इसे बोलकर चला सकते हैं। जी हां आपको बता दे शाओमी के इस स्मार्ट स्टैंडिंग फैन टू में गूगल असिस्टेंट अलेक्सा सपोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से आप बोलकर फैन को चालू और बंद कर सकते हैं।

इसके खास फीचर्स

इसकी स्पीड को आप 1 से 100 के बीच एडजस्ट कर सकते हैं। इसके साथ ही इसे नेचुरल और डायरेक्ट फ्लो के बीच स्विच कर पाएंगे। इस फैन में साइलेंट बीएलडीसी कॉपर वायर मोटर दी गई है। यह फ्रेंड ड्यूल फैन ब्लेट के साथ आता है जो आपको ठंडी हवा प्रदान करने में सक्षम होगा वहीं इसके 7+5 शेप ब्लेड आपको अधिक शक्तिशाली कॉलिंग देने के लिए एयरफ्लो को बढ़ाते हैं । फैन में आपको अल्ट्रा वाइड एंगल और 39 डिग्री वर्टिकल रोटेशन मिलेगा। आपको बता दें इस पंखे का अधिकतम रेंज 14 मीटर है। फैन के वेट की बात करें तो इसका वजन 3 किलोग्राम है जो कि इसे बहुत ही पोर्टेबल बनाता है। इसकी सबसे खास बात यह है कि यह फैन आप फोल्ड करके कहीं भी ले जा सकते हैं। फैन के हाइट को भी आप अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं।

कीमत

शाओमी के इस स्मार्ट सेंडिंग फैन 2 की भारत में कीमत ₹6999 है। जिसे अगर शाओमी  के ऑफिसियल वेबसाइट  से खरीदते हैं तो आप केवल 4999 में पा सकते हैं। शाओमी का यह स्मार्ट स्टैंडिंग फैन 1000mm लंबा है । इसकी मैक्सिमम स्पीड 938r/Min है।

Leave a Comment