Xiaomi लेकर आया है 20000 mAh वाला ये दमदार पॉवरबैंक, लैपटॉप और मोबाइल को चुटकियों में कर देता है चार्ज

मोबाइल हम सभी की लाइफ मैं क्या अहमियत रखता है यह तो हम सभी जानते हैं। लेकिन भागदौड़ वाली इस लाइफ में रुक कर मोबाइल को चार्ज करने का टाइम मैरिज करना कभी कभी मुश्किल हो जाता है, जिसको देखते हुए मार्केट में कंपनी वाले पावर बैंक को लॉन्च किया। जिससे हम बिना चार्जर की कभी भी,कहीं भी अपने फोन को आसानी से चार्ज कर सकते हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं xiaomi के Mi hypersonic Power Bank की जोकि 20,000 mAh की बैटरी के साथ आता है। आइए जानते हैं इस पावर बैंक और कीमत के बारे में।

Mi Power Bank Features

Xiaomi इस पावर बैंक में 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 3 पोर्ट आउटपुट डिजाइन दिया गया है। इस पावर बैंक में 20,000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 45W में लैपटॉप तक को चार्ज कर सकता है। यह पावर बैंक लो पावर चार्जिंग मोड को भी सपोर्ट करता है और इस मोड को पावर बटन पर दो बार टेप करके एक्टिव किया जा सकता है। इस पावर बैंक से ब्लूटूथ हेडसेट, फिटनेस बैंड और स्मार्ट वॉच जैसी लो पावर आउटपुट वाली डिवाइसेज को सुरक्षित तरीके से चार्ज किया जा सकता है। इस पावर बैंक को प्रीमियम मैट ब्लैक कलर में पेश किया गया है। इस पावर बैंक में 16-लेयर चिप प्रोटेक्शन बिल्ट-इन दिया गया है और ये ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) सर्टिफाइड है। इस पावर बैंक में शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन जैसे कई तरह प्रोटेक्शन दिए गए हैं। जो कि सुरक्षा की दृष्टि से काफी बेहतर है।

Mi Power Bank Price

इस पावर बैंक की ऑफिशियल कीमत ₹4999 है लेकिन कंपनी इसे ₹3,999 में बेच रही है। जानकारी के लिए बता आपको बता दें अगर आप इससे पावर बैंक xiaomi की ऑफिशियल साइट से खरीदते हैं तो इस पर आपको कोई भी डिलीवरी फीस नहीं देनी पड़ेगी, इसके अलावा आप इस पावर बैंक को COD पर भी खरीद सकते हैं, और इस पावर बैंक पर 10 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी की सुविधा भी दी गई है।

Leave a Comment