विटारा एयरलाइंस ने शुरू किया “ईयर एन्ड सेल”, मात्र 2023 रूपये में करिये हवाई यात्रा, जानिए पूरी डिटेल

नया साल आने में बस अब कुछ ही दिन रह गए हैं। नए साल पर लोग छुट्टियों में घूमने के लिए जाते हैं ऐसे में एयरलाइंस कंपनियां भी डोमेस्टिक और इंटरनेशनल हवाई यात्रा पर यात्रियों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए ऑफर देना शुरू कर दिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले इंडिगो ने हवाई यात्रा पर ऑफर पेश किया था अब वही उसके बाद प्रीमियम एयरलाइंस विटारा ने ईयर एंड सेल शुरू करने की घोषणा कर दिया है। आइये इस सेल के बारे में पूरी डिटेल में जानते है-

विटारा एयरलाइंस ईयर एंड सेल 

ईयर एंड सेल के दौरान डॉमेस्टिक ओर इंटरनेशनल के टिकटों कीमतों को घटा दिया है। डोमेस्टिक यात्रा के लिए टिकट की कीमत मात्र ₹2023 रखा है और इंटरनेशनल रिटर्न टिकट की कीमत ₹13,699 से शुरू किया है। आप जान ले कि यात्रा के लिए टिकट बुक करने की तारीख 29 दिसंबर तक रखी गई है। जबकि सेल में 10 जनवरी 2023 से 30 सितंबर 2023 अवधि तक यात्रा के लिए टिकट बुक किए जा सकते है।

इससे पहले इंडिगो ने Winter Sale सेल शुरू किया था

विटारा एयरलाइन से पहले इंडिगो ने इंडिगो विंटर सेल शुरू किया था। इस सेल में टिकट की कीमत ₹2023 रखी गई थी। सेल के दौरान टिकट बुक करने के लिए 23 दिसंबर से 25 दिसंबर तक का समय दिया गया था। जब की यात्रा करने के लिए तारीख 15 जनवरी 2023 से 14 अप्रैल 2023 के बिच रखी गई थी।

Leave a Comment