SAMSUNG S SERIES पर मिल रहा 49% का बड़ा डिस्काउंट, ऑफ़र आज मध्यरात्री तक ही

भारत के कई राज्यों में एयरटेल एवं जिओ के द्वारा 5G नेटवर्क की सेवा शुरू की जा चुकी है, 5G नेटवर्क के शुरू होने के बाद मोबाइल बाजार में भी अच्छी खासी बढ़त देखने को मिल रही है, लोग लगातार 5G मोबाइल की खरीदारी में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

SAMSUNG S Series पर जारी हुआ बड़ा ऑफ़र

अमेजॉन पर जारी टुडे डील ऑफर के तहत, SAMSUNG GALAXY S Series के कुछ चुनिंदे फ़ोन पर अब तक का सबसे बड़ा ऑफ़र जारी किया गया है। लेकिन यह ऑफ़र बहुत ही सीमित समय के लिए जारी किया गया है। आज यानी 26 दिसम्बर को मध्यरात्री 12 बजे तक यह ऑफ़र मान्य है। आइए जाने ओफ़्फ़ेर के बारे में पूरी डीटेल।

 

SAMSUNG GALAXY S20 FE 5G

सैमसंग S सिरीज़ का यह पोलुलर मोबाइल की क़ीमत 74999 रुपए है, लेकिन बड़े ऑफ़र प्लान के बाद क़ीमत में भारी कटौती किया गया है। कन्फ़िग्रेशन की बात की जाए तो इस मबिले में 8GB RAM, 128GB इंटर्नल मेमोरी, ट्रीपल रीयर कैमरा, 32 MP फ़्रंट पंच होल कैमरा, 4500 mAH बैटरी, 5G कॉनेक्टिविटी, डूअल सीम दोनो हाइब्रिड स्लॉट 5G + 5G, इन्फ़िनिटी ओ सूपर अमोलेड डिस्प्ले, वजन 190Gram, इत्यादि कई अन्य बेहतरीन फ़ीचर्स के साथ लैश यह फ़ोन सिर्फ़ आज के लिए बहुत काम क़ीमत में बिक रहा है।

 

क़ीमत एवं ऑफ़र की जानकारी

जानकारी देते हुए को आपको बता दें कि इस मोबाइल का एमआरपी 74999 रुपया है, लेकिन 49% के भारी डिस्काउंट के बाद 37,990 रुपया में ख़रीदा जा सकता है। इसके अलावा भी ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से ख़रीदारी करने पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। ऑफ़र की जानकारी एवं मोबाइल की ख़रीदारी करने के लिए amazon पर TODAY’S DEAL विकल्प का चुनाव करना है। वह आपको इस ऑफ़र की जानकारी मिल जाएगी।

Leave a Comment