इस बंदे ने तो उर्फी जावेद को भी छोड़ा पीछे, ऐसे-ऐसी चीजों को पहनता है जिसे देखकर माथा पकड़ लेते है लोग

हम अक्सर उर्फी जावेद को अतरंगी कपड़े पहनते देखते हैं उनका कोई-कोई ड्रेस ऐसा होता है जिसे देखकर हम सोचते रहते हैं की आखिरी इसे कैसे पहनी होगी। अपने अजीबो गरीब कपड़ों के वजह से ऊर्फी जावेद हमेशा चर्चा में रहती है। लेकिन आज हम एक ऐसे शख्स को मिलवाने जा रहे हैं जो ऊर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक युवक मिला है जो अपनी अतरंगी कपड़े के वजह से काफी फेमस हो गया है। यह लड़का ऊर्फी जावेद से चार कदम ही है। यह लड़का ऐसी ऐसी चीजें पहनता है जिसे देखकर लोग माथा पकड़ लेता है। यह लड़का लाल मिर्ची से लेकर बर्तन तक को शरीर में ऐसे धारण करता है कि देखने वाले आश्चर्यचकित हो जाते है अब तक तो हमने ऊर्फी जावेद को भी ऐसे कपड़े पहनते नहीं देखा है। आखिर कौन है यह युवक आइए जानते हैं।

इस लड़के का नाम तरुण (Tik toker tharun) है जिसे इंस्टाग्राम पर 3.60 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं यही नहीं इसके वीडियो को लोग मिलियन में देखते हैं।

यही नहीं आपको बता दें कि यह युवक की कई ऐसे वीडियो भी वायरल हो रही है जिसमे प्लास्टिक की पन्नी से बनाई गई ड्रेस, अखबार से बनी ड्रेस पहने देख लोगो का दिमाग चकरा रहा है। कई लोग तो यह भी बोल रहे है की यह उर्फी जावेद का मेल वर्जन है।

Leave a Comment