बिना किसी भूकंप के फटी धरती, तभी स्कूटी से गुजर रही थी लड़की, वीडियो देख सहम जायेंगे आप

बिना किसी जलजला के आए ही धरती अगर फट जाए, ऐसा आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। लेकिन यह सच है कि बिना कीसी भूकंप के अचानक धरती फटते हुए दिख रही है। आपको बता दें कि, वीडियो महाराष्ट्र से आई है जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे एक लड़की स्कूटी से सड़क पर जा रही थी तभी अचानक से सड़क फट गया।

दरअसल आपको बता दे कि महाराष्ट्र के यवतमाल की है, जहां एक अंडरग्राउंड पाइप भारी दबाव के चलते अचानक फट गया। पाइप इतनी तेजी से फटा कि वहा करीब 10 फीट परिधि में जमीन फट गया और पूरी सड़क पर पानी बहने लगा।

https://platform.twitter.com/widgets.js

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की स्कूटी से अपने घर जा रही थी और सड़क बिल्कुल खाली थी। तभी अचानक सड़क पर गई है और सैलाब आ गया। जमीन तभी फटा जब लड़की अपने स्कूटर से गुजर रही थी। जब सड़क फटा तो लड़की अपनी नियंत्रण खो बैठी और फिसल कर दूर जा गिरी। बताया जा रहा है कि लड़की गंभीर रूप से घायल हुई है। हालांकि गनीमत है कि अगर कोई वाहन गुजर रहा होता तो बड़ा हादसा हो सकता है।

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि शहर में पाइप लाइन बिछाने का काम अमृत योजना के तहत किया गया था। लेकिन किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि पाइप के प्रेशर से धरती फट जाएगी।

Leave a Comment