तकिया और चादर लेकर दिल्ली मेट्रो में चढ़ा युवक, फिर किया कुछ ऐसा की सब हो गए हैरान, देखिये वीडियो

दिल्ली मेट्रो का एक अलग ही दुनिया है मेट्रो में यात्रा करते समय यात्रियों को कई प्रकार के चीजें को देखने को मिलता है। मेट्रो में सीट के लिए मारा-मारी, लड़ाई झगड़ा, तू तू मैं मै से लेकर हंसी मजाक और रोमांस तक देखने को मिलता है। हालांकि आजकल मेट्रो में इंस्टाग्राम के रीलबाज देखने को ज्यादा मिल रहे हैं और उनके हरकते ऐसे है होते है की कई लोग इसके लिए शिकायत भी कर चुके है।

मेट्रो में आजकल अजीब-अजीब तरह के रिल बनाते देखे जा रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो mohitgauhar नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है और उसने कैप्शन में लिखा कि’ सर्दियों में सिंगल लड़के’ इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक लड़का मेट्रो में घुसता है और हाथ में तकिया और चादर लिए आता है सीट के पास जाता है और एक तकिया सीट पर रखकर लेट जाता है और उसके बाद चादर भी ओढ़ लेता है ऐसा लगता है जैसे वह अपने घर के बेड पर लेट रहा है। लड़के की यह हरकत देखकर मेट्रो में मौजूद यात्री हक्के बक्के हो जाते हैं। उन्हें यह समझ नहीं आता कि आखिर यह लड़का कर क्या रहा है और वही अन्य लड़के उसका वीडियो बनाने लगते है। आप खुद ही इस वीडियो को देख लीजिए और आपका क्या कहना जरूर बताइएगा।

 

यही नहीं आपको बता दें कि बीते दिन मेट्रो में एक लड़का तोलिया- बनियान पहनकर मेट्रो में चढ़ गया था और लड़के ने ऐसा कारनामा किया था कि सब उसके कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे थे। हालाँकि कुछ लोगों ने मेट्रो के पास शिकायत भी किया है उनका कहना है कि, रील्स बनाने वालों का कुछ करो नहीं तो दिल्ली मेट्रो रील्स बनाने का अड्डा बन जाएगा।

Leave a Comment