Viral video-पंछी बनकर उड़ी पापा की परी, लड़कियों की ड्राइविंग देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

वैसे तो हम लड़कियों की स्कूटी और बाइक चलाने से जुड़ी कई वीडियोस सोशल मीडिया पर देखते रहते हैं. लेकिन आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग तारीफ और आलोचना दोनों कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप हंसे बिना नहीं रहता है. इस वीडियो में लड़कियों की तारीफ भी हो रही है इस वीडियो को देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं और अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं आइए देखते हैं वीडियो

आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे दो लड़कियां एक बाइक पर सवार होकर जा रही हैं. दो चार कदम आगे चलने पर बाइक आगे से ऊपर उठकर पलट जाती है और दोनों लड़कियां पीछे की तरफ एक के ऊपर एक गिरती है। यह वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वह लड़की पहली बार ड्राइविंग कर रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि आगे बैठी लड़की हेलमेट नहीं पहनी है और पीछे बैठी लड़की हेलमेट पहनी हुई है, आगे वाली लड़की गाड़ी संभालती है जबकि पीछे बैठी लड़की सिर जमीन पर काफी तेजी से लड़ता है हालाँकि हेलमेट की वजह से लड़की के सिर में चोट नहीं लगता है।

इस वीडियो को देख कर लोग हंसे बिना नहीं रह पा रहे हैं। लड़कियों की तारीफ भी कर रहे हैं। लेकिन पीछे बैठी लड़की की समझदारी की दाद देनी होगी उसने अपनी दोस्त की ड्राइविंग पर भरोसा करने के साथ-साथ अपनी सुरक्षा के प्रायोरिटी भी और सुरक्षा के लिए हेलमेट जरूर पहना।

Leave a Comment