लड़के ने ट्रैक्टर से नहीं बल्कि “महिंद्र थॉर” से जोता डाला खेत, देखिये वायरल हुआ वीडियो

अभी तक हमने ट्रैक्टर से खेतों को जोतते हुए देखा है, ट्रैक्टर के अलावा हम किसी अन्य वाहन से खेत नहीं जोत पाएंगे क्योंकि ट्रैक्टर के अलावा अन्य वाहन खेत जोतने के लिए नहीं बनाया गया है. लेकिन क्या आपने कभी ‘महिंद्रा थार’ से खेतों को जोतते हुए देखा है। अगर आपका जवाब नहीं है। तो अब आप देख लीजिए। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स महिंद्रा थार से खेत जोत रहा है। यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है वीडियो निचे देख सकते है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने महिंद्रा थार गाड़ी में, खेत जुताई करने वाला रोटावेटर को गाड़ी में जोड़ रखा है और बिंदास होकर पूरा खेत जोत रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग आश्चर्यचकित हो रहा है और कमेंट भी एक से बढ़कर एक देखने को मिल रहा है। एक यूज़र कमेंट सेक्शन में लिखा है कि, ऐसे करोगे तो लोग का महिंद्रा का ट्रैक्टर खरीदना बंद कर देंगे। यहाँ देखे वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arun Panwar (@arunpanwarx)

बता दें कि यह वीडियो पिछले साल दिसंबर में इंस्टाग्राम हैंडल arunpanwarx से पोस्ट किया गया था। हालांकि यह वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, ऐसे करोगे तो लोग महिंद्रा का ट्रैक्टर खरीदना बंद कर देंगे। वही दूसरे ने लिखा कि- अरे भाई थार को ट्रैक्टर बना डाला। एक ने लिखा कि-थार का इंजन भी कहता होगा कि बच्चे की जान लोगे क्या।

Leave a Comment