कभी पवन सिंह के प्यार में पागल थी अक्षरा सिंह, फिर ऐसे हुए अलग, भोजपुरी फिल्मो में no.1 जोड़ी थी

एक समय था जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह के लव अफेयर की खूब चर्चे हुआ करते थे। यह दोनों स्टार्स हमेशा साथ-साथ नजर आते थे, भोजपुरी फिल्मों में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे। उस समय ऐसा लगता था कि पवन सिंह अक्षरा सिंह से ही शादी करेंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ, पवन सिंह ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी करके सबको चौका दिया। आखिर क्यों अलग हो गए थे आइये जानते है

भोजपुरी की क़्वीन कही जाने वाली अक्षरा सिंह पवन सिंह के प्यार में इस कदर डूबी थी कि देखकर लगता था कि एक दूसरे के बिना नहीं रख सकते हैं और एक समय ऐसा भी था जब लगता था कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह शादी करके ही रहेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन दोनों का ब्रेकअप किसी कारणवश हो गया था। आइए जानते हैं कि आखिर क्यों दोनों अलग हो गए थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दे कि, बता दे कि पवन सिंह ज्योति सिंह से शादी करने जा रहे हैं इसकी भनक किसी को भी नहीं थी दूसरी तरफ अक्षरा सिंह पवन सिंह के साथ में जिंदगी बिताने के सपने देख रही थी। जब पवन सिंह ने दूसरी शादी कर लिया, तब अक्षरा सिंह को बड़ा झटका लगा था जिसके वह डिप्रेशन में चली गई थी।

पवन सिंह से अलग होने के बाद अक्षरा सिंह कई इंटरव्यूज में अपनी लव अफेयर पर बात कर चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार अक्षरा सिंह ने कहा था कि, पवन सिंह उनसे शादी के बाद भी रिश्ता रखना चाहते थे, जिसके लिए अक्षरा सिंह बिल्कुल भी राजी नहीं थी।

यहां तक कि पवन सिंह उनके साथ मारपीट भी किया था जिसकी पुलिस में रिपोर्ट उन्होंने दर्ज कराई थी। अक्षरा सिंह के लिए वह समय काफी मुश्किल था लेकिन पापा के वजह से वह इस दुख से बाहर आ सकी।

हालांकि दोनों स्टार बीते बातों को भूल कर बढ़ना शुरू कर दिया है। बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह दोनों की प्रोफेशनल लाइफ सक्सेसफुल रही है। अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ टीवी की भी बड़ी स्टार बन चुकी है, उनकी पॉपुलैरिटी को देखकर लगता है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर लेंगी।

Leave a Comment