बला की खूबसूरत है सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी, एक फ्रेंड की शादी में मिले थे, पहली नजर में हुआ था प्यार

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा के शानदार प्रदर्शन के बाद खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं अल्लू अर्जुन फिल्म में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ काम करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी बला की खूबसूरत है।

आजकल उनकी वाइफ पत्नी है रेडी की वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है यह वीडियो उनके गोवा डायरी की है जहां वीडियो में दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। स्नेहा रेड्डी ने कैप्शन में लिखा है कि ‘ये वो रातें है, जो सुबह में बदल जाती है और दोस्त परिवार में बदल जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Sneha Reddy (@allusnehareddy) 

वीडियो में आप देख सकते हैं अल्लू अर्जुन के बच्चे अरहान और अल्लू अरहा स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन बहुत कम एक्टिव रहते हैं लेकिन उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है आए दिन फोटोस और वीडियोस शेयर करते रहती हैं।

आपको बता दें कि स्नेहा रेड्डी के इंस्टाग्राम पर 6.9 मिलियन फॉलोअर्स है। अल्लू अर्जुन- स्नेहा रेड्डी एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं उन्होंने लव मैरिज किया था और उनकी लव स्टोरी बेहद फिल्मी है।

ऐसे हुई थी अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी कि मुलाकात

बता दें कि, एक दोस्त की शादी में अल्लू अर्जुन और स्नेह की मुलाकात हुई थी और पहली मुलाकात में ही एक दूसरे को दिल दे बैठे। यह वह समय था जब स्नेहा अमेरिका से मास्टर्स की डिग्री लेकर वापस आई थी।

स्नेहा के पिता ने मना कर दिया था अल्लू का रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्नेहा रेड्डी हैदराबाद के एक बिजनेसमैन की बेटी है। अल्लू अर्जुन ने जब स्नेहा के घर रिश्ता भेजा था तो उनके पिता ने मना कर दिया था। अलग अलग मीडिया रिपोर्ट से खबर यह भी मिलती है कि अल्लू और स्नेहा अलग होने के लिए तैयार नहीं थे।

Leave a Comment