महज़ ₹195 में खत्म हुआ बड़े टीवी का झंझट, इस सस्ते डिवाइस ने मोबाइल तो TV में किया तब्दील

अभी के व्यस्त जमाने में जहां पर टीवी का जगह मोबाइल नहीं लिया, उस मोबाइल डिवाइस के लिए अमेजॉन पर एक ऐसा प्रोडक्ट लॉन्च किया गया है जो कि आपके घर में मौजूद टेलीविजन की जरूरत को बिल्कुल खत्म कर देगा।

अमेजॉन पर स्क्रीन मैग्नीफायर डिवाइस को उतारा गया है जो कि कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस नहीं बल्कि एक मामूली सा उपकरण है, इसके इस्तेमाल से छोटे स्क्रीन मोबाइल फोन को एक बड़े स्क्रीन में आसानी से तब्दील किया जा सकता है, इस पर आप फिल्म देखना तथा गेम खेलने का भी आनंद ले सकते हैं।

 

इस डिवाइस की कीमत महज ₹195 का यह प्रोडक्ट अमेजॉन पर बेस्ट सेलर प्रोडक्ट है, हजारों ग्राहकों ने अब तक इस डिवाइस को खरीदा है, कंपनी के द्वारा जारी जानकारी के अनुसार इस डिवाइस की मदद से छोटे से मोबाइल स्क्रीन को बड़े स्क्रीन में तब्दील किया जा सकता है जिस पर आप अपने अनुसार स्क्रीन का साइज एडजस्ट करके फिल्म तथा गेम खेलने का आनंद उठा सकते हैं।

इस डिवाइस को आसानी से मुड़कर एक छोटे से बैग में कहीं भी ले जाया जा सकता है इसका इस्तेमाल सिर्फ घर में ही नहीं बल्कि बाहर सफर के दौरान भी किया जा सकता है, मैग्नीफायर्स डिवाइस की मदद से फिल्मों को 3डी में भी देखा जा सकता है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि मोबाइल स्क्रीन से निकलने वाले घातक किरणों से भी यह आपके आंखों की सुरक्षा करता है। मोबाइल पर समय व्यतीत कर रहे छोटे बच्चों के लिए भी यह काफी लाभदायक है, यह डिवाइस सभी प्रकार के स्मार्टफोन को सपोर्ट करता है।

Leave a Comment