जीवा धोनी को महज 7 साल की उम्र में ही 2 मिलियन लोग करते है फोल्लोव, देखिये MS धोनी के साथ खूबसूरत तस्वीरें

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट जगत में जितने मशहूर है उतनी ही फेमस उनकी बेटी ही जीवन है.महज 7 साल की उम्र में ही जीवा धोनी की इंस्टाग्राम पर बड़ी फैन फॉलोइंग है.

बता दें कि जीवा धोनी की इंस्टाग्राम का अकाउंट उनकी मां साक्षी सिंह मैनेज करती है. इंस्टाग्राम जीवा के 2 मिलियन फोल्लोवेर्स है जैसे  ही जीवा की कोई तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट होती है फैंस अपना प्यार दिल खोलकर उठाते हैं.

जीवा धोनी की इस तस्वीर को देखकर फैंस के जहन में सबसे पहले महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर बनती है अपने पापा की तरह ही डॉग को ट्रेंड करते हैं.

हाल ही में जीवा धोनी ने अपने अकाउंट से एक वीडियो और 2 तस्वीरें शेयर करी थी उन्होंने अपने पेट डॉग को प्यार करते हुए देखा जा सकता है.

महेंद्र सिंह धोनी जब इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं तो वह अक्सर अपने पेट डॉग के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. हेलन की महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर ना के बराबर एक्टिव रहते हैं.

जीवा धोनी के अकाउंट से अक्सर उनकी मां साक्षी रांची के फार्म हाउस की तस्वीरें शेयर करती रहती है . तस्वीरों में जीवकोना सिर्फ पेट डॉग्स, बल्कि पॉनी और पक्षियों के साथ खेलते हुए दिखाई देती है। धोनी की तरह जीवा को भी प्रकृति और जानवरों से खास लगाव है।

एम एस धोनी की तरह ही जीवा धोनी भी महान फुटबॉलर लियोनेल मेसी बहुत बड़ी फैन है। हाल ही में अर्जेंटीना के फीफा वर्ल्ड कप जीतने के बाद उन्हें मेसी से साइन की हुई जर्सी गिफ्ट में मिली थी। सोशल मीडिया पर साक्षी धोनी ने जीवा को मिले इस गिफ्ट के साथ इंस्टाग्राम तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि जैसे पिता वैसी बेटी है।

Leave a Comment