अब ट्विटर बलुटिक के लिए देना होगा 719 रूपये, जानिए एलन मस्क ने बताया कब से शुरू होगा पेड़ सर्विस

ट्विटर का कमान एलन मस्क के हाथों में आने के बाद आए दिन नए-नए बदलाव देखने को मिल रहा है ब्लूटूथ सब्सक्रिप्शन के लिए कंपनी ने पहले पेड सर्विस देने का ऐलान किया था लेकिन आपको बता दें कि फिलहाल ब्लूटिक सब्सक्रिप्शन आईओएस यूजर्स के लिए रोक लगाया गया है। ब्लूटिक सब्सक्रिप्शन को लेकर एलन मस्क  ने आज सुबह एक ट्विटर यूजर के सवाल का जवाब दिया जिसमें उन्होंने बताया कि यह सेवा कब से शुरू होने वाला है।

अगले सप्ताह से हो सकता है शुरू

रविवार 13 नवंबर 2022 की सुबह एलन मस्क से एक यूजर ने ट्वीट करके ब्लूटिक सब्सक्रिप्शन के बारे में पूछा कि वह कब से इस सर्विस को शुरू करने वाले हैं जिस पर एलन मस्क ने जवाब देते हुए कहा कि ब्लूटिक सब्सक्रिप्शन को अगले सप्ताह तक शुरू किया जा सकता है। आपको बता दें कि दे कि फिलहाल ब्लूटिक वाली सर्विस अभी उपलब्ध नहीं है खबर मिली थी ट्वीटर के तरफ से अमेरिका, कनाडा देश के लिए ब्लूटिक वेरिफिकेशन के लिए सर्विस को रोला आउट किया गया था और यह आई ओ एस यूजर्स के इस्तेमाल के लिए उपलब्ध था। इस सर्विस के अनुसार यूएस 8 डॉलर दे करके अपनी प्रोफाइल पर ब्लू टिक लगवा सकते थे वहीं अब यह फीचर आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है।
join our WhatsApp group

The verge की रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दें कि आईओएस यूजर्स के द्वारा जब ब्लूटूथ सर्विस के लिए अप्लाई किया जा रहा है तो यह मैसेज आ रहा है कि पेड़ सर्विस हासिल करने के लिए धन्यवाद, यह फीचर जल्द ही आप के इस्तेमाल के लिए उपलब्ध हो जाएगा।
Join our Telegram channel for more updates

भारत में ब्लू टिक सर्विस की कीमत

ट्विटर के द्वारा युस, यूके और अन्य देशो के लिए ट्विटर ब्लू टिक को लंच किया गया था लगभग 8 डॉलर युएस में इसके लिए निर्धारित की गयी है वही भारत में इसके लिए 719 रूपये तय की जा सकती है।

Leave a Comment