अब केवल 3999 रूपये में घर ले जाइये ये शानदार एंड्राइड स्मार्टफोन, 6 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ मिलेगी 3500 mAh की बैटरी

स्मार्टफोन की जरूरत तो हर किसी को होती है। पर हर कोई महंगा स्मार्टफोन नहीं खरीद सकता है जिस वजह से मोबाइल की जरूरत होते हुए भी लोग स्मार्टफोन नहीं खरीद पाते हैं।कितना अच्छा हो अगर हर बजट में हमें स्मार्टफोन मिल जाये तो। अब आप सोच रहे होंगे मैं आपको कोई 8,10 हजार वाले सस्ते स्मार्टफोन के बारे में बताने वाली हूं। जी, नहीं आज मैं आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाली हूं जिसकी कीमत 5000 से भी कम है।

Telefono S1

आज हम बात कर रहे हैं Telefono S1 स्मार्टफोन के बारे में। Telephono ने भारत में अपना पहला S सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च किया है ।इस स्मार्टफोन में 6 इंच IPS डिस्प्ले दिया गया है, वही प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Quad Core 1.3GHz प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 3500 mAh की बैटरी दी गई है, यह स्मार्टफोन 4G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। कैमरे की बात की जाए तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई, वाईफाई हॉटस्पॉट, USB टेदरिंग जैसे सभी फीचर्स दिए हैं।

Telefono S1 Price

Telefono S1 की ऑफिशियल कीमत ₹12999 है लेकिन अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिप कार्ड के जरिए खरीदते हैं, तो इस पर आपको मिल रहा है 69% तक का बंपर डिस्काउंट, जिसके बाद यह स्मार्टफोन आप मात्र ₹3,999 में खरीद सकते हैं।

Leave a Comment