साउथ फिल्म ‘दशहरा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, अलग अंदाज में नजर आ रहे है सुपरस्टार नानी, ट्रेलर देख खड़े हो जायेंगे रोंगटे

भारत में साउथ की फिल्मों का क्रेज काफी देखा जाता है पिछले साल की बात करें तो, RRR, केजीएफ 2 और कांतारा जैसी फिल्मो ने लोगो को काफी मनोरंजन किया था। फैंस को फिर से मनोरंजन कराने के लिए साउथ के सुपरस्टार नानी की अपकमिंग फिल्म ‘दशहरा’ आ रही है। बीते दिन मंगलवार को दशहरा फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर काफी कमाल धमाल मचा रहा है। इस फिल्म का इंतजार लोग बड़ी बेसब्री से कर रहे थे। आइये ट्रेलर देखते है

आपको बता दें कि मशहूर फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने बीते दिन मंगलवार को अपने ऑफिशल सोशल मीडिया हैंडल पर दशहरा फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि सुपरस्टार नानी एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनका जबरदस्त इंटेंस लुक ट्रेलर में नजर आ रहा है। इस फिल्म एक्शन और रोमांस का फुल ऑन डोज भी देखने को मिलेगा। जिस तरह से ट्रेलर को देखने के बाद लोग एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, वैसे तो लग रहा है यह फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाला है।

यहाँ देखिये दसहरा का ट्रेलर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

यहाँ जानिए कब रिलीज होगी यह फिल्म

दशहरा फिल्म का ट्रेलर आने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है। बता दें कि यह फिल्म इसी महीने 30 मार्च को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

Leave a Comment