SAMSUNG ने छीना APPLE का ताज, इस स्मार्टफोन के सेल और फ़ीचर्स ने ग्राहकों को बनाया दीवाना

स्मार्ट फ़ोन के रेस में हमेशा से सबसे आगे रहता है आई फ़ोन लेकिन आपको बता दे समसंग का स्मार्टफोन अब इस रेस में आगे निकल चूका है। जिसमें आपको हाई लेवल फीचर्स के साथ 200 एमपी का कैमरा मिलता है जो डीएसएलआर को भी फेल कर सकता है। गैलेक्सी s23 सीरीज का हाई एंड फोन यानी कि गैलेक्सी s23 अल्ट्रा का कैमरा लाजवाब है। यह इसलिए चर्चा में है क्योंकि इसमें 200 एमपी का कैमरा सेंसर मिल रहा है। जो कई काम आ सकता है आइए जानते हैं इसके फीचरा के बारे में।

सैमसंग हर बार अपने कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करता है। सबसे ज्यादा गैलेक्सी एस सीरीज की चर्चा होती है। कंपनी द्वारा गैलेक्सी s23 सीरीज को 1 फरवरी को लांच किया गया था। इस सीरीज में 3 मॉडल पेश किए गए हैं एक गैलेक्सी s23 दूसरा गैलेक्सी s23 प्लस और तीसरा गैलेक्सी s23 अल्ट्रा।

 

इसके लुक और डिजाइन की बात करें तो कैमरे के डिजाइन को काफी पसंद किया जाता है। कंपनी ने हर बार की तरह इस बार भी उसी डिजाइन में कैमरे को प्लेस किया है। इसके स्क्रीन को कर्व डिजाइन दिया जाए इस फोन को पूरी तरीके से गोरिल्ला ग्लास victus 2 से प्रोटेक्ट किया गया है। यानि की गिरने पर आपका फोन डैमेज़ नहीं होगा।

स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 120hz रिफ्रेश रेट मिलता है। इसका डिस्प्ले 6.8 इंच का है फोन में कंफर्ट फीचर मिलता है। इस फोन में पूरी रात मूवी देखने के बाद भी आपकी आंखों पर कोई असर नहीं होगा क्योंकि इसमें कलर टोंस और कंट्रास्ट लेवल को अर्जेस्ट किया गया है।

फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
यह फोन 45w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है। फोन टाइप सी चार्जर के साथ आता है। इस फोन को देर घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। अगर आप इसे नॉर्मल यूज करते हैं तो आपका फोन आराम से 2 दिन तक चलेगा। कंपनी ने दावा किया है कि फोन के साथ बैटरी भी दमदार मिल रही है।

पहली बार सैमसंग के द्वारा 200mp सेंसर को इस फोन के साथ लाया गया है। फोन कैमरे के कारण काफी चर्चा में है पीछे की तरफ इसमें चार कैमरे हैं। एक कैमरा 200एमपी दूसरा 12 एमबी का है। जो की अल्ट्रा वाइड कैमरा है। बाकी दो कैमरे में 10 एमपी का टेलिफोटो लेंस मिलता है। इसकी फोन के कैमरे को 100× तक ज़ूम किया जा सकता है यह हाई रेजोल्यूशन तक फोटो क्लिक कर सकता है।

Leave a Comment