फ्लिपकार्ट दे रहा iphone 14 पर 33 हजार का डिस्काउंट, बस ऐसे करें खरीदारी

अगर आपका भी आईफोन 14 खरीदने का सपना उसकी कीमत पर आकर टूट जाता है। तो आज हम आपके लिए ऐसा तगड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आए है जिसके बारे में अभी लोगों को ज्यादा जानकारी नहीं है। और थोड़ा बहुत नहीं बल्कि पूरे ₹33000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है आईफोन 14, 256GB मिडनाइट एडिशन पर।जानते हैं यह डिस्काउंट आपको कहां पर मिल रहा है, और किस तरह से आप इस डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

कहां मिल रहा है डिस्काउंट

इस जबरदस्त डिस्काउंट का लाभ आप फ्लिपकार्ट से उठा सकते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें iphone 14, 256 मिडनाइट मॉडल की ऑफिशियल कीमत ₹81,999 है। जो कि किसी भी middle-class व्यक्ति के लिए एक भारी रकम है, हालांकि इस मोबाइल की निर्धारित कीमत पर 9% डिस्काउंट के बाद इस मोबाइल को बेचा जा रहा है लेकिन फिर भी ये स्मार्टफोन बजट से बाहर ही है। लेकिन अब आपका इस स्मार्टफोन को खरीदने का सपना सच हो सकता है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर एक जबरदस्त ऑफर के चलते इस स्मार्टफोन की कीमत काफी हद तक कम हो गई है।

क्या है ऑफर

अगर आप फ्लिपकार्ट के जरिए एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हैं तो इस स्मार्टफोन पर आपको पूरे ₹33,000 का डिस्काउंट मिल सकता है। जिसके बाद ₹81999 के इस फोन की कीमत मात्र ₹48,999 हो जाएगी। जी हां फ्लिपकार्ट इस वैरीअंट पर पूरे ₹33000 का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। हालांकि यह सिर्फ तभी मुमकिन होगा, जब आपके पास एक अच्छी कंडीशन का स्मार्टफोन होगा, जिसे आप इस स्मार्टफोन के बदले एक्सचेंज करके खरीद सकते हैं।

Leave a Comment