AMAZON टुडे डील्स ऑफर, सिर्फ 5,999 रूपये में खरीदिये यह फ़ोन, ऑफर आज रात तक ही लागु

अगर आप एक सस्ता और अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि अमेजॉन टुडे डील्स में Redmi A1 पर बंपर ऑफर मिल रहा है। कंपनी ने इसे काफी आकर्षक बनाया है इस फोन में आपको 6.52 इंच HD डिस्प्ले मिल जाएगा। आइये इस फ़ोन पर मिल रहे ऑफर और स्पेसिफिकेशन के बारे जानते है।

Redmi A1 ऑफर

इसकी कीमत की बात करें तो यह बेहद ही सस्ता फ़ोन है इसे हर कोई आसानी से खरीद सकता है। वैसे तो इस फ़ोन की MRP-8,999 रूपये है लेकिन टुडे डील्स में ऑफर पर यह फ़ोन सिर्फ 5,999 में मिल रहा है। सबसे अच्छी बात यह है कि इस पर 5,650 रूपये तक एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा जो फ़ोन की कीमत को और कम कर देता है। इसके अलावा इसपर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। बता दें की अगर SBI कार्ड से ट्रांजेक्शन करते है तो आपको 10 % का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जायेगा।

Redmi A1 स्पेसिफिकेशन

यह फ़ोन दीखने में काफी खूबसूरत है इसमें आपको 6.52 inch HD+ Scratch resistance display मिलता है। वही फ़ोन को स्पीड देने के लिए MediaTek helio A22 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें आपको 8 MP का डुअल कैमरा का सेटअप किया गया है जबकि सेल्फी के लिए 5 MP का फ्रंट कैमरा मिल जाता है। इसमें आपको 2 GB रैम और 32 GB इंटरनल स्टोरेज मिल जायेगा। फ़ोन को पावर देने के लिए दमदार 5000mAh की बैटरी दिया गया है।

Leave a Comment