यात्रियों की परेशानी खतम अब ड्राइवर नहीं कर पाएंगे ट्रिप कैंसिल, Ola cab लेकर आ रही ये नयी खास सर्विस

बीते लंबे समय से कैब यूजर को बहुत सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पहले तो काफ़ी लंबे समय तक कैब बुक ही नहीं होती है, और अगर बुक हो भी गई तो कई बार वह राइड कैंसिल कर देते हैं। और कई बार तो ऐसा भी देखने को मिला है कि राइड बुक होने के बाद कई बार आटोमेटिकली एक ड्राइवर से दूसरे ड्राइवर को और दूसरे ड्राइवर से तीसरे ड्राइवर को ट्रांसफर होती जाती है। इन सब दिक्कतों की वजह से लोग अक्सर सही समय पर नहीं पहुँच पाते हैं। इन सारी ही समस्याओं से निजात पाने के लिए ओला एक जबरदस्त सर्विस लाया है। इस बात की जानकारी खुद ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विटर द्वारा दी। आइए जानते हैं ओला ऐसी कौन सी सर्विस लेकर आया है, जिससे हमें इन सारी समस्याओं से छुटकारा मिल जायेगा।

Ola प्रीमियम प्लस सर्विस

ओला की ओर से पेश की जाने वाली इस सर्विस का नाम प्राइम प्लस है। ये सर्विस आपको बेस्ट ड्राइवर, टॉप कार, नो कैंसिलेशन और ऑपरेशनल झंझटों से दूर रखेगी। अभी इस प्राइम प्लस सर्विस की कीमत से पर्दा नहीं हटा है, इसलिए इस सर्विस की कीमत के बारे में कुछ भी बता पाना अभी मुश्किल है। हालांकि ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने आपने ट्विटर हैंडल द्वारा कैब बुकिंग का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिससे आप इसकी कीमत का अनुमान लगा सकते हैं।

ओला के सीईओ ने दी जानकारी

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने टि्वटर हैंडल द्वारा ओला प्राइम प्लस सर्विस की जानकारी देते हुए बताया है। प्राइम प्लस सर्विस में आपको बेस्ट ड्राइवर, टॉप कार, नो कार कैंसिलेशन और ना कोई ऑपरेशनल झंझट जैसी सुविधाएं मिलेंगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अभी यह सर्विस सिर्फ बेंगलुरु के कुछ चुनिंदा ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि वह खुद इस सर्विस का लगातार उपयोग करेंगे और ट्विटर के जरिए अपने एक्सपीरियंस को शेयर करेंगे।

Leave a Comment