KTM ने लांच किया सबसे सस्ता Adventure 250 का नया वैरिएंट, 6 स्पीड गियर के साथ मिलते है ये दमदार फीचर्स

अपनी स्पोर्टी लुक और बेहतरीन डिजाइन की वजह से हमेशा केटीएम बाइक्स को काफी पसंद किया जाता है। वही अपने लुक और फीचर्स की वजह से बाजार में केटीएम की बाइक की डिमांड भी तेजी से बढ़ती हुई नजर आ रही है। हाल ही में कंपनी ने अपनी 250 एडवेंचर का एक नया वेरिएंट लॉन्च किया है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में डिटेल से

कीमत

सबसे पहले आपको बता दें कि यह मॉडल कंपनी के एडवेंचर सीरीज की सबसे छोटी मॉडल है। वह इसकी बुकिंग देशभर के डीलरशिप पर शुरू हो चुकी है। इसके एक्स शोरूम कि कीमत ₹2.47 लाख है। केटीएम के इस बाइक का इंजन ड्यूक 250 से लिया गया है। यह 250 ADV ‘V’ लिक्विड कूल्ड 249CC सिंगल सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित होगी। जो 24 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। केटीएम का यह शानदार बाइक 6स्पीड गियर बॉक्स से लैस है। जोकि पावर असिस्ट स्लिपर क्लच के साथ आता है।

भारतीय पोर्टफोलियो में सबसे सस्ती एडवेंचर बाइक

ऐसा माना जा रहा है कि वर्तमान समय में यह भारतीय पोर्टफोलियो में सबसे सस्ती एडवेंचर बाइक है। इसकी हाइट 855 एमएम है। इस बाइक में ऑफरोड मोड जैसे फीचर्स किए गए हैं। इसे एक्टिव करने के लिए डैशबोर्ड में बटन दिया गया है। ऐसे सामने 43 मीमी का फ्रंट फोर्क और पीछे मे रेयर शॉक अब्जॉर्बर दिए हैं।

अन्य फीचर्स

इस बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर मिलेंगे जो कि सही डैंपिंग प्रदान करेंगे। इसमें कई तरीके के पावर पार्ट भी दिए गए हैं जो कि इस बाइक को और भी शानदार बनाती हैं। इसके अलावा इसमें एलईडी टेल लैम्प, एलईडी टर्न इंडिकेटर, रियर व्यू मिरर आदि फीचर शामिल है।

Leave a Comment