मार्किट में आया पोर्टेबल HandWarmer, सर्दी की करेगा छूटी, पॉकेट में ले जाने में असानी, कीमत सिर्फ इतना

वैसे तो मार्केट में कई प्रकार के मीटिंग डिवाइस मौजूद है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे हिटिंग डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे कंपनी ने बेहद ही पोर्टेबल बनाया है। यह हीटिंग डिवाइस इतना छोटा है कि आप इसे पॉकेट में रख कर के कहीं भी ले जा सकते हैं और इसकी कीमत भी बजट में है इसलिए असानी से ख़रीदा भी जा सकता है, तो चलिए इस पोर्टेबल हीटर के बारे में पूरे विस्तार से जानते हैं।

HandWarmer
HandWarmer

पॉकेट हैंड वार्मर पावर बैंक से भी है छोटा

आपको बता दे कि हम जिस डिवाइस के बारे में बात कर रहे हैं उसे पोर्टेबल हैंड वार्मर कहा जाता है। सर्दियों के समय में यह डिवाइस काफी मददगार साबित हो सकता है। इसे आप कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं क्योंकि यह आपके पॉकेट में आसानी से आ जाता है। इसे सर्दियों के मौसम को ध्यान में रखते हुए इसे तैयार किया गया है यह डिवाइस पावर बैंक से भी छोटा बनाया गया है।

क्या है इसकी खासियत 

दरअसल हम बात कर रहे हैं INNOPAW Hand Warmers Rechargeable,10000mAh Split-Magnetic 2 Pack की, अमेज़न पर इस पोर्टेबल हीटर की बिक्री बड़ी संख्या में चल रही है। इसकी खासियत की ही बात करें तो इसका इस्तेमाल करके आप अपने हाथों को गर्म रख सकते हैं। यह डिवाइस जोड़े में आता है आप चाहे तो अपने दोनों हाथों को एक साथ गर्म कर सकते हैं। इसकी कीमत की बात करें तो, इस पोर्टेबल डिवाइस की कीमत , महज ₹8,091 है।

Leave a Comment