भारतीय युवक ने विदेश में जीता 33 करोड़ रूपये, लॉटरी की टिकट से चमकी किस्मत, वरिष्ठ की सलाह आई काम

भारतीय युवक ने विदेश में 33 करोड़ रुपए की लॉटरी जीत लिया है। मीडिया खबर के अनुसार आपको बता दें कि ओगुला दक्षिण भारत स्थित अपने गांव से लगभग 4 साल पहले यूएई रोजगार के लिए गए थे। यह युवक एक ज्वेलरी कंपनी में चालक के रूप में काम कर रहे थे।

ऐसे पलटी किस्मती

दक्षिण भारत का रहने वाला यह युवक नियोक्ता की सलाह के बाद अजय ओगुला ने एमिरेट्स ड्रा मोबाइल एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल किया और दो लॉटरी के टिकट खरीदें और पहली बार में ही बाजी मार लिया। खबर के अनुसार युवक ने कहा कि जब  बधाई का मैसेज देखा तो वह अपने दोस्तों के साथ बाहर गए हुए थे, उन्होंने सोचा कि शायद कोई छोटी रकम होगी लेकिन जब उन्होंने यह बड़ी रकम देखी तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अजय अपने परिवार के सदस्यों को दुबई में ही बुलाया है जहां पर उन्हें घुमाने के बाद अपने गांव में एक घर बनाना और एक स्टार्टअप कंपनी शुरू करने की योजना कर रहे हैं। वीकली लॉटरी में उन्होंने 1.5 करोड़ दिरहम जीता है जो भारतीय मुद्रा में 33 करोड़ रूपये की राशि के बराबर है।

काम आई वरिष्ठ की सलाह 

मिली खबर के अनुसार आपको बता दें कि उन्होंने अपने किसी सीनियर से चर्चा के दौरान एमिरेट्स ड्रॉ के बारे में अच्छी खासी राशि जीतने पर खबर सुना था।जिसके बाद उन्होंने सलाह दिया कि तुम अपना पैसा इधर उधर बर्बाद करने के वजाय तुम इस पर खर्च क्यों नहीं करते।

Leave a Comment