IndvsNZT20-आज होगा आखिरी निर्णायक मुकाबला, हार्दिक पांड्या करेंगे टीम में बड़ा बदलाव, जानिए होगा प्लेइंग-11

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 और आखिरी निर्णायक मुकाबला आज खेला जाएगा. यह मुकाबला अहमदाबाद के ऐतिहासिक नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम इस मुकाबले को जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी। इस मैच को जीतने के लिए प्लेइंग इलेवन में हार्दिक पंड्या बड़ा बदलाव कर सकते हैं। आपको बता दें कि तीन मैचों की सीरीज में अभी तक 1-1 से बराबर है। भारत के तरफ से हार्दिक पंड्या अपनी कप्तानी के रिकॉर्ड को और बेहतर करने के लिए यह मुकाबला किसी भी हाल में जीतना चाहेंगे।

IndvsNZ
IndvsNZ

आज का निर्णायक मुकाबले का प्लेइंग इलेवन क्या होगी, इसकी चर्चा हर तरफ है। जैसे कि आप जानते हैं इस सीरीज में भारत के तरफ से शुभ मंगल और इशान किशन की ओपनिंग जोड़ी फ्लॉप रही है। हर किसी की मांग है कि आखिरी मैच में पृथ्वी शॉ को मौका दिया जाए। घरेलू क्रिकेट में पृथ्वी शा ने लगातार अच्छा प्रदर्शन करके टीम इंडिया में वापसी किया है लेकिन अभी तक इन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिला है। हालांकि भारत ने पिछला मैच जीत दर्ज किया था, बड़ी चुनौती यह भी रहेगी कि किस खिलाड़ी को जगह दी जाए और किसे बाहर किया जाए।

भारत की प्लेइंग 11-

तीसरे T20 मैच में भारत का प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकता है- शुभ्मन गिल, पृथ्वी शा/ ईशान किशन, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, शिवम मावी, अर्शदीप सिंह।

Leave a Comment