Ind vs New Zealand 1st ODI-यहाँ देखें लाइव मैच बिलकुल फ्री, जानिए आखिर क्यों होगा आज का मैच रोमांचक

भारत और श्रीलंका के बीच आज पहला ओडीआई सीरीज की शुरुआत होने वाली है। इस मैच को लेकर भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। यह मैच देखने में काफी आनंद आएगा। क्योंकि भारतीय टीम को T20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में हार मिली थी। फिलहाल भारतीय टीम पूरी लय में है। न्यूजीलैंड को भारत में भारतीय टीम को टक्कर देना इतना आसान नहीं होगा। आइए आपको बता दे कि आप इस मैच को कब और कहां फ्री में देख सकते हैं।

Ind vs New Zealand 1st ODI-
Ind vs New Zealand 1st ODI-

आपको बता दे कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच आज 18 जनवरी 2023 को भारतीय समय अनुसार दोपहर 1:30 से हैदराबाद में खेला जाएगा। आजकल हर जगह क्रिकेट मैच देखने के लिए सब्सक्रिप्शन मांगा जा रहा है। इसके वजह से बहुत से लोग क्रिकेट नहीं देख पाते हैं।

यहाँ देखें लाइव प्रसारण बिलकुल फ्री 

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले वनडे मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क, फ्री डिश डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में देखा जा सकता है।

लाइव स्ट्रीमिंग

अब तो बता दे कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले वनडे का लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं। हालांकि हॉटस्टार पर मैच देखने के लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है तभी आप लाइव स्ट्रीमिंग मैच का लुफ्त उठा सकेंगे।

Leave a Comment