आईआईटी कानपुर से रोबोटिक डॉग का वायरल हो रहा वीडियो, नहीं देखा तो देखिये

आजकल सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर आईआईटी कानपुर का एक बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप। आपने कभी सोचा है कि एक रोबोट डॉग के सामने  अगर असली कुत्ता आ जाए तो वह मंजर कैसा होगा अगर आप भी देखना चाहते हैं तो यह वीडियो देखिए। आईआईटी कानपुर कैंपस के पार्क में एक रोबोट डॉग है तभी वहां पर कुछ असली कुत्ते आ जाते हैं उसके बाद जो हुआ उसे देखकर इंजीनियर अपने हंसी नहीं रोक पा रहे थे। बताया जा रहा है कि यह वीडियो आईआईटी कानपुर का है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @dr.mukesh.bangar के हैंडल से पोस्ट किया गया था वही कैप्शन में लिखा था ” रोबोट डॉग बना है असली कुत्तों के बीच घाटी एक मजेदार घटना”। इस वीडियो पर अभी तक 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं वही 15000 से अधिक लोग लाइक भी कर चुके है।

यहां देखिए वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr. Mukesh Bangar (@dr.mukesh.bangar)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रोबोट डॉग पार्क में है तभी वहां पर कुछ आवारा कुत्ते आ जाते हैं। आवारा कुत्ते रोबोट डॉग को देखने लगते हैं तभी रोबोट डॉग कुछ ऐसी हरकतें करने लगता है असली कुत्ते उसे गिरने लगता है हालांकि असली कुत्ते रोबोट डॉग को देखकर डरते भी है। तभी रोबोट डॉग गुलाटी मारता है और पीछे की तरफ गिर जाता है वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं खबर के अनुसार आपको बता दे की इस रोबोट डॉग को Muks Robotics नाम की कंपनी के द्वारा डिजायन किया गया है .

Leave a Comment