गोरखपुर शहर वाशियो को जाम से मिलेगी मुक्ति, यह तीन सड़के भी बनकर तैयार

गोरखपुर शहर वासियों के लिए अच्छी खबर है अब शहर वासियों को जाम से मुक्ति मिलने वाली है। आपको बता दें कि अगले महीने तक 3 और सड़कें शहर को मिल जाएंगी। जिससे शहर वासियों को जाम से निजात मिल सकेगा। यातायात सुगम हो जायेगा। चलिए विस्तार से जानते है।

शहरवासियों को जाम से मिलेगी मुक्ति

जानकारी के अनुसार आपको बता दे की अगले महीने तक तीन सड़के और बन कर तैयार हो जाएंगी जिसमें देवरिया बाईपास स्थित वाणिज्य कार्यालय से नौकायन होते हुए होते हुए चिड़ियाघर तक बनाई जा रही फोर लेन रोड लगभग तैयार हो चुका है। मोहादीपुर से पैडलेगंज रिंग रोड भी लगभग तैयार हो चुका है इसमें एक पुलिया का काम बाकी है बताया जा रहा है कि अगले महीने के दूसरे सप्ताह से इन दोनों सड़कों का पेंटिंग का काम शुरू हो जाएगा। रिंग रोड के बन जाने से जाम की समस्या खत्म हो जाएगी। आपको बता दे की रामगढ़ ताल के किनारे बन रहे टू लेन रिंग रोड जनवरी में ही कार्य समाप्त होने की उम्मीद थी लेकिन अब इसका कार्य अप्रैल में खत्म हो जाएगा।

मोहद्दीपुर पैडलेगंज रिंग रोड की चौड़ाई 10.5 मी और लंबाई 2.66 किलोमीटर है। जीडीए के अधिशासी अभियंता के अनुसार सड़क पर गीटी बीछाने का काम पूरा हो चुका है। वही अप्रैल के अंतिम महीने तक इसे पूरा कर लिया जाएगा। क्या कहते है स्थानीय निवासी स्थानीय निवासियों का कहना है कि मोहद्दीपुर से पैडलेगंज बन रहे रिंग रोड के बन जाने से जान में जूझने की समस्या खत्म हो जाएगी।

Leave a Comment