अब केवल 8000 में ले iphone 13 pro max जैसा मजा, इस कंपनी ने लांच किया सस्ता iphone

स्मार्टफोन आज लोगों के जीवन का अहम हिस्सा बन चुका है। जैसे-जैसे टेक्नोलॉजी का विस्तार हो रहा है। स्मार्ट फोन की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर आप भी एक अच्छे स्मार्ट फ़ोन की तलाश में है तो हम आपके लिए लेकर आए हैं I Kall Z19Pro, यह एक दमदार फीचर वाला स्मार्ट फ़ोन है तो अगर आप इस स्मार्ट फ़ोन को लेने का मन बना रहे हैं तो चलिए जानते है इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से

स्पेसिफिकेशन्स

I Kall Z19Pro फ़ोन 4 GB RAM वाला है। वहीँ यह स्मार्ट फ़ोन 16.51 cm (6.5 inch) HD+ Display वाला है। इसका Rear Camera 13MP वाला है और इसमें Front Camera 8MP का है इसमें 5000 mAh Battery दी गई है यह Octa Core Processor वाला स्मार्ट फ़ोन है। इसमें 64 GB इंटरनल मेमोरी + 128 GB एक्सपैंडेबल मिलता है।

कॉल फीचर

यह डुएल सिम सपोटर फ़ोन है। इसका Resolution 720*1600 है। फ़ोन के साइड में अनलॉक करने के लिए साइड फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फ़ोन की Primary Clock Speed 1.6 GHz है इसके कॉल फीचर की बात करें तो इसमें Conference Call, Hands Free, Video Call Support, Phone Book, Speaker Phone, Call Records और Logs हैं। फ़ोन का वजन 300 ग्राम है।

कीमत

फ़ोन के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 10,499 है अगर इस फ़ोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो इसे आप 23 % ऑफ के साथ ₹7,999 में खरीद सकते है। यह एक साल की वॉरेंटी के साथ आता है।

Leave a Comment