भारत में इस महीने लांच होने जा रही ये 5 शानदार कारें , देखें पूरी लिस्ट

अगर आप इस साल नयी कार खरीदने के बारे में प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपको बता दे ये महीना आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है क्योंकि इस महीने कुछ नई गाड़ियों की लॉन्चिंग होने वाली है। यह गाड़िया दमदार फीचर्स और कम बजट में लांच होने वाली हैं तो चलिए जानते है इन लिस्ट में कौन कौन सी गाड़ियां शामिल है।

होंडा एलिवेट एसयूवी

इस लिस्ट में पहला नाम है होंडा एलिवेट एसयूवी का बता दें कंपनी की तरफ से होंडा एलिवेट एसयूवी कार को भारत में 6 जून यानि आज पेश किया जाएगा। इस कार में कई लेटेस्ट फीचर्स मिलने वाले हैं। इस कार को 10-18 लाख रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है।

मारुति सुजुकी 5-डोर जिम्नी

इस कार की लिस्ट में दूसरी कार है मारुति सुजुकी की मारुति सुजुकी 5-डोर जिम्नी यह मारुती सुजुकी की ऑफ-रोड कार है। लोग मारुती सुजुकी के इस कार का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है और अब सभी का इंतज़ार खत्म भी होने वाला है क्योंकि मारुती सुजुकी कंपनी की तरफ से इस कार को 7 जून यान कल पेश करने की तैयारी की जा रही है। इस कार का क्रेज इतना है कि कंपनी को इस कार के लिए पहले से ही 30,000 से ज्यादा की बुकिंग मिल चुकी हैं। वहीं इसकी अनुमानित कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 9.5 लाख रुपये के आस-पास हो सकती है।

बीएमडब्ल्यू एम2

तीसरी कार बीएमडब्ल्यू एम2 है, जो इस महीने भारतीय बाजार में उतारी जा सकती है। ये लग्जरी कार भारत में CBU रूट के जरिये आएगी। अपने पिछले मॉडल की तुलना में इस लग्जरी कार में आप और भी जबरदस्त फीचर का मज़ा ले सकते हैं वही यह ज्यादा पॉवरफुल भी होगी।

फॉक्सवैगन वर्ट्स जीटी

इसके बाद है फॉक्सवैगन वर्ट्स जीटी, इस महीने कंपनी की तरफ से इस कार की कीमत का एलान किया जाएगा। इस कार को दो नए कलर ऑप्शन लावा ब्लू और डीप ब्लू के साथ पेश किया जायेगा। जून 2023 में भारतीय बाजार में वर्ट्स कार को एक साल पूरा हो गया। ये कार नए मैनुअल वेरिएंट के साथ पेश की जाएगी वही यह बाकि मॉडल्स की तुलना में किफायती होगी।

मर्सिडीज एएमजी एसएल55

पांचवे नंबर पर है मर्सिडीज एएमजी एसएल55, जो की इस महीने 22 तारीख को भारतीय बाजार में पेश की जा रही है। नयी जेनरेशन देखते हुए यह कार लग्जरी होगी। इसके खास फीचर्स में इसकी फैब्रिक रूफ होगी, जो बाकी मॉडल्स में मौजूद रूफ के मुकाबले 21 किग्रा हल्की होगी।

 

 

 

Leave a Comment