Hitachi 1.5 टन AC पर बड़ा डिस्काउंट, कीमत घटकर हुई आधी, लीजिये कीमत और ऑफर्स की जानकारी

नया AC खरीदने वालों के लिए अच्छी खुशखबरी है। दरअसल आपको बता दें कि अप्रैल महीने के शुरुआत में गर्मी पड़नी शुरू हो जाती है लेकिन इस बार अप्रैल के महीने में गर्मी कम पड़ रही है लेकिन AC बनाने वाली कंपनीयो के पास भारी मात्रा में स्टॉक मौजूद है क्युकी इस बार AC की डिमांड कम है। ऐसे में यह आपके लिए एसी खरीदने का अच्छा मौका साबित हो सकता है क्योंकि कंपनी भारी डिस्काउंट पर बेच रही हैं। आइए जानते हैं कीमत और क्या है ऑफर्स।

कीमत और ऑफर्स

रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दे, HITACHI 1.5 टन स्टार स्प्लिट इनवर्टर एसी की कीमत 59,700 रुपए है, हलांकि कि इसे 38 फीसदी छूट के 36,499 रुपए में फ्लिपकार्ट पे बेचा जा रहा है। यही नहीं AC खरीदने पर ₹4000 का एक्सचेंज ऑफर पेश किया जा रहा है। इसका मतलब आप अपना पुराना AC को देखकर अधिकतम ₹4000 का डिस्काउंट ले सकता है जिसके बाद एसी की कीमत 32,499 में खरीद सकेंगे। इसके अलावा आपको बता दे कि, यस बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर फीसदी अधिकतम ₹15,000 की छूट दी जा रही है इसके अलावा ₹2000 की छूट मिल रही है।

एक साल की मिलेगी वारंटी 

इस एसी को खरीदने पर 10 दिनों की रिप्लेसमेंट की सुविधा दी जा रही है। इसका मतलब यह हुआ कि अगर आपको ऐसी पसंद नहीं आया तो आप उसे 10 दिनों के अंदर वापस कर सकता है। इसपर 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी और कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दी जा रही है।

स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि इंस्टॉलेशन और डेमो पर 1179 रुपए का चार्ज देना होगा। यह AC 3 स्टार BEE रेटिंग के साथ आती है। इसमें ऑटो रिएस्टर ऑप्शन मिलता है। इसमें ऑटो पावर कट कर दिया गया है और कूलिंग के मामले में इसका शानदार परफॉर्मन्स है।

Leave a Comment