FLIPKART पर चंद घंटे में खत्म होगा कूलर-डे सेल, कम क़ीमत बढ़ती गर्मी से उमड़े ग्राहक

फ्लिपकार्ट पर चल रहे कूलिंग डेज सेल में बेहद ही सस्ते क़ीमतों पर बेहतरीन कूलर ख़रीदने का मौक़ा मिल रहा है, ऐसे में ग्राहकों ने ज़बरदस्त दिलचस्पी दिखाते हुए लगातार ख़रीदारी पर भिड़े हुए है वजह है तेज़ी से बढ़ती हुई गर्मी। चुकी हर कोई AC तो ख़रीद नही सकता लेकिन कूलर तो आसानी से ज़रूर ख़रीद सकता है और वो भी इतने सस्ते क़ीमतों पर मिल रहे कूलर कौन नही लेना चाहेगा। आइए जानते है कौन से कूलर पर चल रहा बेस्ट ऑफ़र,

Summercool 75 L Room/Personal Air Cooler सबसे पहले नम्बर पर इस कूलर ने स्थान पाया है जिसकी क़ीमत मात्र 1100 रुपए है, इसमें 75 लीटर पानी एक बार में लोड किया जा सकता है जो पूरी रात ठंडा हवा देने के लिए पर्याप्त है।

Orient Electric 16 L Room/Personal Air Cooler इस कूलर की क़ीमत मात्र 4999 है, जिसपर यश बैंक और DBS बैंक के क्रेडिट कार्ड द्वारा ख़रीदने पर 10% का अलग से छूट दिया जा रहा है। इसकी क्षमता 16/20/35 लीटर में उपलब्ध है।

Hindware 85 L Desert Air Cooler इस कूलर ने सेल के मामले में पहला स्थान प्राप्त किया है, क़ीमत की बात की जाए तो 20,990 रुपए का यह कूलर सेल में फ़िलहाल मात्र 9,499 रुपए में मिल रहा है, इसके बाद भी यश बैंक और DBS बैंक के क्रेडिट कार्ड द्वारा ख़रीदने पर 10% का अलग से छूट दिया जा रहा है।

Flipkart SmartBuy 30 L Tower Air Cooler का तो कोई जवाब ही नही इसकी क़ीमत और फ़ीचर्स ने बहुत कम समय ग्राहकों को अपना दीवाना बना दिया है। महज़ कुछ ही दिन इस कूलर को 20 हज़ार से भी अधिक लोगों ने ख़रीद लिया है। इसकी क़ीमत 30L वैरिएँट का मात्र 5499 रुपए रखा गया है।

फलिपकार्ट पर चल रहे फ्लिपकार्ट कूलिंग डे सेल में अभी से मात्र 4 घंटे और कुछ मिनटों का ही समय बचा हुआ है, इसलिए अधिक फ़ायदा उठाने के लिए आप जल्द से जल्द फ्लिपकार्ट ऐप्लिकेशन या वेब्सायट पर जाकर इन चल रहे ऑफ़र की जानकारी प्राप्त कर ख़रीदारी कर सकते है।

Leave a Comment