AMAZON को बंद करनी पड़ी सेल, REALME के इस सस्ते स्लिम फ़ोन पर टूट पड़े ग्राहक फिर 18 अप्रैल से होगा LIVE

भारतीय बाजार में REALME कंपनी कल दोपहर 12:00 बजे REALME NARZO N55 लॉन्च करने जा रहा है। इसकी अधिकारिक लॉन्चिंग अमेजॉन के द्वारा की जा रही है। बेहद ही सलीम और आकर्षक लुक वाला यह फोन बेहद ही किफायती कीमत में लांच किया जा रहा है, इस फ़ोन का सेल आज दोपहर 12 बजे LIVE किया गया था, लेकिन बम्पर बूकिंग के बाद सेल को बंद कर दिया गया है, और दोबारा इस फ़ोन को पब्लिक के लिए 18 अप्रैल को सेल शुरू किया जाएगा। इससे सम्बंधित जानकारी AMAZON के वेब्सायट पर जारी की गयी है।

ये है कुछ बेहतरीन फ़ीचर्स 

कुछ बेहतरीन खासियत की बात की जाए तो लॉन्च किए जा रहे इस फोन REALME NARZO N55 में 33 वाट का सुपर चार्ज फैसिलिटी जो कि इस फोन को महज आधे घंटे में 50% चार्ज करता है। 64 मेगापिक्सल AI कैमरा, इस फोन को दो विभिन्न रंगों में लांच किया जा रहा है जिसमें पहला प्राइम ब्लू और दूसरा प्राइम ब्लैक है, इस फोन का थिकनेस 7.89 एमएम है जो कि इस फोन को बेहद ही खूबसूरत लुक प्रदान करता है।

 

बैटरी क्षमता और क़ीमत की जानकारी 

5000 MAH की बैटरी क्षमता वाले इस फोन में पंच होल डिस्पले, 91.4% का स्क्रीन टो बॉडी रेशियो, 12 जीबी तक एक्सपेंडेबल राम और 128GB तक इंटरनल की क्षमता दी गई है। कीमत की बात की जाए तो इसे शुरुआती लॉन्चिंग पर महज ₹10999 में दिया जा रहा है इस पर सिर्फ 13 अप्रैल को ही खरीदने पर 1000 का कूपन अथवा छूट दिए जाने का प्रावधान है। कंपनी का दावा है कि रियल मीनारजो का यह सबसे स्लिमेस्ट यानी पतला स्मार्टफोन है।

Leave a Comment