बजाज ने लॉन्च किया अब तक की सबसे सस्ती बाइक, बाइक में मिलेंगे कई नये फीचर्स, जानिए कीमत

बजाज ऑटो ने Bajaj Platina 110 ABS को लॉन्च कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह बाइक बजाज ऑटो की सबसे सस्ती बाइक है। यह छोटे आकार की कंप्यूटर बाइक है जिसमें ABS यानी एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है। बता दें कि एंट्री लेवल कंप्यूटर सेगमेंट में भारत में सेफ्टी नेट वाली एकमात्र बाइक है। आइये इस बाइक के फीचर्स के बारे में जानते है।

Bajaj Platina 110 ABS डिज़ाइन

इस बाइक की डिजाइन की बात करें तो यह नया मॉडल कई नए अपडेट के साथ आया है। आपको बता दें कि यह बाइक 4 रंगों एबोनी ब्लैक, ग्लास प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड और सैफायर ब्लू में आया है। इसमें 11 लीटर फ्यूल टैंक दिया गया है। एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट के साथ हैलोजेन हेडलैंप यूनिट,Semi digital इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर फीचर्स दिया गया है। यही बाइक में रियर व्यू मिरर को जोड़ा गया है। सुरक्षित राइडिंग के लिए इसमें 17 इंच के पहिये, सिंगल चैनल ABS, डिजिटल स्पीडोमीटर, ABS इंडिकेटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर और गियर गाइडेन्स फीचर्स दिया गया है।

Bajaj Platina 110 ABS इंजन

इस बाइक इंजन की बात करें तो इसमें 115.45cc air cooled engine दिया गया है जो 8.44 bhp का पावर और 9.81 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक की स्पीड के लिए 5 स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है।

Bajaj Platina 110 ABS कीमत 

Bajaj Platina 110 ABS बाइक को 72,224 रूपये (एक्स शो रूम) कीमत पर लॉन्च हुआ है।

Leave a Comment