90 हजार रुपए की सिक्का लेकर स्कूटर खरीदने शोरूम पंहुचा शख्स, मैनेजर ने किया स्वागत, तस्वीरें हो रही है वायरल

हर किसी का सपना होता है कि उसके पास गाड़ी हो बंगला हो अच्छी लाइफ हो, कुछ लोगों का सपना पूरा हो जाता है तो वहीं कुछ लोगों का सपना अधूरा रह जाता है। आज हम गाड़ी बंगला और सपने की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि एक ऐसी खरीदारी सामने आई है जिसे सुनकर सब हैरान हो रहे है। एक शख्स स्कूटर खरीदने का सपना देखा था और पाई पाई जोड़ कर ₹90,000 इकट्ठा किया और जब शोरूम स्कूटर खरीदने पहुंचा तो सब दंग रह गए। अब इस शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है आइए जानते हैं कौन है यह शख्स-

आपको बता दें कि, इस शख्स का नाम मोहम्मद सैदुल हक है, और वह गुवाहाटी के बाहरी इलाके, बोरागांव में एक छोटी सी दुकान चलाते हैं। बीते दिन मंगलवार को स्कूटर खरीदने के लिए ₹90,000 की सिक्कों से भरी बोरी लेकर शोरूम पहुंचे, तो सब दंग रह गए। सिक्को के इस बोरी में ₹1, ₹2, ₹5 और ₹10 के सिक्के थे। असम के डारंग जिले की यह अनोखा खरीदारी देखकर सब हैरान हो रहे हैं आपको बता दें कि उन्होंने लगभग 5-6 सालों से पाई पाई जोड़ कर इकट्ठा कर रहे थे। जब उन्हें लगा कि पर्याप्त पैसे इकट्ठे हो गए हैं तो वह अपने सपनों की गाड़ी खरीदने शोरूम पहुंच गए।

जानिए शख्स ने क्या कहा?

मोहम्मद सैदुल हक़, ने कहा कि “मेरा दो पहिया वाहन खरीदने का सपना था, इसलिए मैंने 2017 में सिक्को को इकट्ठा करना शुरू कर दिया, मैंने सिक्को की गिनती किया और पाया कि दो पहिया वाहन खरीदने के लिए पर्याप्त राशि इकट्ठा कर लिया है। इसलिए मैं खरीदने आया। उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मेरा दोपहिया वाहन खरीदने का सपना पूरा हो गया।

शोरूम के सेल्स एग्जीक्यूटिव देखकर हुए हैरान

जब सैदुल सिक्कों से भरी बोरी लेकर शोरूम पहुंचा तो वहां के सेल्स एग्जीक्यूटिव देखकर हैरान हो गए। शोरूम के वर्कर्स को उन सिक्कों को गिनती में घंटों लग गया।

शोरूम के मालिक ने किया स्वागत

मनीष पोद्दार जो शोरूम के मालिक है उन्होंने कहा कि” मुझे सूचना मिली कि एक ग्राहक 5-6 सालों से सिक्के जमा करके स्कूटर खरीदने आया है मुझे बहुत खुशी है कि ऐसा ग्राहक हमारे पास आया है। उन्होंने 90 हजार के करीब सिक्के जमा किया है। ग्राहक ने मुझसे कहा कि 1 दिन दोपहिया वाहन खरीदने का सपना था इसलिए मैंने कड़ी मेहनत किया और पैसे इकट्ठे किया।

Leave a Comment