TATA MOTORS के सभी शोरूम पर 40 हज़ार का DISCOUNT शुरू, OFFER सिर्फ़ चुनिंदा मॉडल पर

भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार की लीडिंग कंपनी टाटा मोटर्स में हैचबैक सेगमेंट के वाहनों पर भारी डिस्काउंट ऑफर का ऐलान किया है। ऐसे ऑफर्स साल के अंत में स्टॉक को खाली करने के लिए जारी किया जाता है, भारत में उपलब्ध टाटा मोटर्स के सभी शोरूम पर यह ऑफ़र शुरू किया गया है।

यह है OFFICIAL डिस्काउंट

जिस पर टाटा मोटर्स के द्वारा गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर के अलावा कई प्रकार के ऑफर प्रस्तुत किए गए हैं जिसमें ग्राहकों को कई प्रकार की छूट भी दी जा रही है। टाटा मोटर्स ओफ़िशियल से मिली जानकारी के अनुसार टाटा कंपनी के अल्टरोज मॉडल पर 40000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

READ MORE जाने कंपनियों में नोटिस पीरियड का नियम, जॉब छोड़ने से पहले क्यों देना होता है नोटिस पीरियड

जानिए शुरुआती क़ीमत और सुविधाए

टाटा अल्टरोज मॉडल की शुरुआती कीमत ₹635000 से शुरू होती है, टाटा के इस मॉडल की एक बड़ी खासियत यह है कि सेफ्टी के मामले में या भारत की नंबर वन सेफेस्ट हैचबैक गाड़ियों की लिस्ट में इसका नाम शामिल है। ग्राहकों के रूचि के अनुसार यह कार सात अलग-अलग रंगों में भी उपलब्ध है कुछ खास फीचर की बात की जाए तो इस में बारिश होने पर इस कार के वाइपर केशव सिंह मोड के जरिए वाइपर ऑटोमेटिक अली शुरू हो जाता है इसके अलावा रिवर्स कैमरा इंजन स्टार्ट या बंद करने के लिए बटन टचस्क्रीन डिस्पले रियर वाइपर जैसी सुविधाएं शामिल है।

Leave a Comment