42 साल की श्वेता तिवारी पिंक बिकनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई डुबकी, फैंस ने लुटाया प्यार

अभिनेत्री श्वेता तिवारी उन सभी चुनिंदा अभिनेत्रियों में शामिल है जो अपनी खूबसूरती से उम्र को मात देती हैं। 42 साल की श्वेता तिवारी की एक्टिंग और अदाओं पर फैंस फिदा हो जाते हैं। श्वेता हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती है। बता दें कि हाल ही में श्वेता तिवारी ने स्विमिंग पूल में बिकनी में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तस्वीरों में अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं। अपनी खूबसूरती वह फैंस के दिलो पर राज करती है।

बता दें कि श्वेता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वह पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही है। कुछ तस्वीरों में बेटे के साथ स्विमिंग पूल में एंजॉय कर रही हैं तो कुछ तस्वीरों में पोज देती नजर आ रहे हैं। वही एक फोटो में श्वेता तिवारी स्विमिंग पूल के साइड में मुस्कुराती दिख रही है वही कान पर उन्होंने एक सफेद फूल लगाया है तस्वीरों के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा- डे आउट।

श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ

आपको बता दें, श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम पलक तिवारी और बेटा रेयांश कोहली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रेयांश, श्वेता और अभिनव कोहली के बेटे हैं, जबकि पलक, श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, श्वेता की बेटी पलक तिवारी सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के गाने रिलीज हो चुके हैं और फिल्म का दर्शकों को इंतजार है

Leave a Comment