अमेरिकी लड़की ने नाटू-नाटू गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

जब से ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर (RRR)” के नाटु-नाटु गाने को ऑस्कर अवार्ड से सम्मानित किया गया है तब से इस गाने पर एक से बढ़कर एक वीडियो हमें देखने को मिल रहा है। यह गाना पूरी दुनिया में मशहूर हो गया है। दुनिया भर में यह गाना धूम मचा रही है आम लोगो से लेकर बड़े बड़े सेलिब्रिटी इसपर डांस करते दिखाई दें रहे है, दुनियां के कोने कोने से इस गाने पर रील्स बन रहे है इसी क्रम में आपको बता दें कि एक अमेरिकी बच्ची का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख भारतीय काफी गर्वान्वित महसूस कर रहे है।

यहां देखिए वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Olga Manassyan (@olgamanassyan)

सोशल मीडिया पर इस गाने के कई रील्स शेयर हो रहे हैं. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की एक बच्ची काफी एनर्जी में इस गाने पर डांस कर रही है। वीडियो देखने के बाद लोग इस लड़की की खूब बढ़-चढ़कर के तारीफ कर रहे हैं।इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @olgamanassyan के हैंडल से शेयर किया गया है इस वीडियो पर 300000 से अधिक व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक्यूजर लिखा है कि’ पूरे भारत को इस डांस पर गर्व है, वही एक अन्य युजर ने लिखा की ‘ बहुत ही शानदार और जानदार।

2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर (RRR)” के नाटु-नाटु गाने को ऑस्कर अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया है। नाटु-नाटु इस गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में अवार्ड मिला है। इस जीत के बाद लोग सोशल मीडिया पर RRR मूवी के टीम को बधाइयां दे रहे हैं।

Leave a Comment