Samsung Galaxy A14 पर धमाकेदार ऑफर, 6000 हजार रूपये सस्ता खरीदने का मौका

अगर आप एक नया फोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। आपको बता दें कि इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स निर्माता कंपनी सैमसंग के द्वारा Samsung Galaxy A14 पर धमाकेदार ऑफर पेश किया जा रहा है सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले लाभ ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग करके उठा सकते हैं। चलिए इस ऑफर के बारे में पूरी डिटेल में जानते है।

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट क्रोमा पर Samsung Galaxy A14 को बंपर डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। लगभग ₹20000 की कीमत पर आने वाला यह स्मार्टफोन पर ₹6000 की बचत करने का मौका दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के 4GB रैम 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20 हजार है। क्रोमा से खरीदारी करते हैं आपको 30 परसेंट का डिस्काउंट मिल सकता है। आप इस स्मार्टफोन को ₹13,999 में खरीद सकता है अगर आपके पास एचएसबीसी बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आप 7.5% कैसे पा सकते हैं।

Samsung Galaxy A14 Configuration

स्मार्टफोन में फुल एचडी प्लस रेजुलेशन के साथ 6.6 इंच का एलसीडी स्क्रीन मिलेगा। फ्रंट कैमरे के लिए टॉप फॉर वॉटर ड्रॉप नॉच है। इसमें आपको 4GB रैम के अलावा 4GB वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मिलता है। फ़ोन में 10w चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh की बैटरी दी गई है। रियर पैनल पर ट्रिप्पल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमे में कैमरा 50mp+5mp Ultrwide+2mp का मैक्रो सेंसर भी है। सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Leave a Comment