JIO का फैमिली प्लान, एक रिचार्ज से चलेगा चार फ़ोन, 500GB डाटा, नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन फ्री

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम जिओ कंपनी के सस्ते और महंगे दोनों तरह के प्लान होते हैं। ग्राहक अपने उपयोग के अनुसार रिचार्ज करवाता है। लेकिन जिओ के पास एक ऐसा फैमिली प्लान भी है जिसके बारे में हम आज बताने जा रहे हैं। आपको बता दें कि जिओ पोर्टफोलियो में एक ऐसी फैमिली प्लान है जिसमें 4 लोग एक ही रिचार्ज से इस्तेमाल कर सकते है।इस प्लान के अनुसार यूजर्स को कॉलिंग, डाटा, s.m.s. के साथ साथ ओटीटी का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। आइए इस प्लान के बारे में डिटेल्स में समझते हैं।

₹999 का होगा रिचार्ज, 200 जीबी डाटा

मान लीजिए अगर आपके घर में चार लोग हैं तो इस प्लान के अनुसार एक ही रिचार्ज में चारों लोगों का फ़ोन चलाया जा सकता है। इस प्लान को खरीदने के लिए यूजर को ₹999 की बिलिंग साइकिल में खर्च करना होगा। इस प्लान में ग्राहक को 200 जीबी डाटा मिलता है। वही डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बावजूद ग्राहक को ₹10 प्रति जीबी के रेट से डाटा मिलता है। आपको बता दें कि इस प्लान के अनुसार ग्राहक को 500GB डाटा रोलओवर की सुविधा भेजें दी जाती है इसका मतलब अगर आपका डेटा बच जाता है तो आप उसे अगले महीने इस्तेमाल कर सकते हैं।

मेन यूजर के अलावा तीन अन्य सदस्य होगा कनेक्ट

अगर आप इस प्लान का रिचार्ज करवाते हैं तो मेन यूजर के अलावा तीन अन्य सदस्य कनेक्ट किए जा सकते हैं। इसके साथ ही यूजर को जिओ कंपनी की 5G की सर्विस के लिए इलीजिबल होंगे।

नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम का मिलेगा सब्सक्रिप्शन 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो इसमें ग्राहक को नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन और अमेज़न प्राइम का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। बता दें कि यूजर को 1 साल के लिए प्राइम वीडियो का एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा ग्राहक को जिओ सिनेमा, जिओ टीवी, जिओ क्लाउड और जिओ सिक्योरिटी का भी एक्सेस फ्री में मिलता है।

Leave a Comment