नये साल में लॉन्च होने वाले समर्टफोन की आ गई लिस्ट, मिलेंगे कई धासु फीचर्स, कौन मरेगा बाजी देखिये लिस्ट

नए साल की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में बहुत से लोग नए फोन लांच होने का इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी नए फोन लांच होने का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ मोबाइलों की लिस्ट लेकर आए हैं। आपको बता दें कि इस साल शुरुआत में ही Samsung, OnePlus, Vivo, Google pixel 8 और iPhone सहित कई स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। आइए जानते हैं-

OnePlus 11

भारत में वनप्लस के इस मॉडल का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। उन सभी लोगों को बता दे कि OnePlus 11 को सबसे पहले चीन में जनवरी में और भारत में फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है। खबर मिल रही है कि भारत में इसे 7 फरवरी को पेश किया जा सकता है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, इस मोबाइल फोन में Snapdragon 8 gen 2 का पहला फोन होगा। इसके कैमरे की बात करें तो इसके लिए Hassleblad के साथ पार्टनरशिप किया गया है। इसमें सर्कुलर कैमरा माड्यूल के साथ रियर कर्व्ड डिजाइन के साथ आएगा।

Samsung Galaxy 323

मिल रही रिपोर्ट के अनुसार इस मोबाइल फोन को 1 फरवरी 2023 को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसके लिए कोई अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। आपको बता दें कि यह कंपनी इसकी 3 सीरीज Samsung Galaxy S23, Samsung Galaxy S23 Plus and Samsung Galaxy S23 Ultra को लॉन्च कर सकती है। इन स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 gen 2 processor दिया जा सकता है। खबर यह भी है कि भारत में Exynos चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 8GB रैम 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है जबकि Samsung Galaxy S23 Ultra फोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है।

iPhone 15

iPhone के इस तगड़े मॉडल का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे है आईफोन 15 मॉडल को इसी साल लांच किया जाएगा। खबर यह भी है कि आईफोन 15 प्लस में कुछ बेहतरीन और खास फीचर्स आ सकते हैं। बता दें कि इसमें बड़ा कैमरा,कुछ अलग डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। आपको इस मोबाइल फोन में दमदार बैटरी के साथ-साथ ऑपरेटिंग सिस्टम भी अपग्रेड मिल सकता है। इसके अलावा एप्पल मैकबुक, टेबलेट और ईयरबड्स को लांच करेगा।

Google pixel 8

Google pixel 8 सीरीज को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा, इस मोबाइल फोन के कई सारे फीचर लिक हो चुके है। इस मोबाइल फोन में नई एचडीआर तकनीक के साथ कैमरा आ सकता है। 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें गूगल का tensor G2 processor दिया जा सकता है।

Leave a Comment