Redmi 9 हजार से भी कम में लेकर आया ये शानदार स्मार्टफोन, 50 मेगापिक्सेल कैमरा 5000 mAh बैटरी के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

क्या आप नए स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक धांसू स्मार्ट फोन लेकर आए हैं वो भी आपके बजट में। हम बात कर रहे हैं Redmi 12c के बारे में, और आज हम आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में बताएंगे।

Redmi 12C Features

आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को तीन कलर विकल्पों के साथ लॉन्च किया है, जो है मैट ब्लैक, रॉयल ब्लू, मिंट ग्रीन और लैवंडर पर्पल। वही डिस्प्ले की बात करते इसमें 6.71 इंच का एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है, इसका मैक्सिमम रिफ्रेश रेट 60Hz है। प्रोसेसर की बात करते इसमें MediaTek helio G85 दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W मैक्सिमम चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कैमरा की बात की जाए तो इसमें 50 मेगापिक्सल का डुएल कैमरा दिया गया है और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ नेविगेशन के लिए जीपीएस जैसी सुविधाएं दी गई है।

Redmi 12C Price

यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वैरिंट के साथ लॉन्च किया गया है,  जिसपर इस फोन की कीमत निर्धारित की गई है। 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹8,799 है और 6GB रैम 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹10,999 है।

Leave a Comment