Paytm ने शुरू किया LPG सिलिंडर बुकिंग पर कैशबैक, ऐसे उठाये लाभ, जानिए पूरा प्रोसेस

पेटीएम यूजर्स के लिए अच्छी खबर है बता दे कि पेटीएम अपने यूजर्स को हमेशा अच्छे-अच्छे ऑफर देते रहता है। इसी क्रम में पेटीएम इंस्टेंट पेमेंट प्लेटफॉर्म एलपीजी सिलेंडर बुकिंग पर फिर से कैशबैक देना शुरू कर दिया। आइए इस ऑफर के बारे में और जानकारी लेते हैं।

इंडियन, भारत गैस और HP  पर मिल रहा है ऑफर

आपको बता दें कि पेटीएम भारत गैस, इंडिया और एचपी गैस बुकिंग पर कैशबैक दे रहा है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को Paytm से गैस बुकिंग करना होगा। आपको बता दें की यूजर्स को रजिस्टर्ड मोबाइल नम्बर से ट्रैक कर सकते है। बुकिंग ट्रैक करने के लिए यूजर्स को इन ऐप्प के फीचर्स का इस्तेमाल कर सकता है यूजर्स को इससे बुकिंग प्रोसेस सहित बुक्ड सिलिंडर की जानकारी मिल जाएगी।

जानिए पूरा प्रोसेस

आपको Paytm को ओपन करके book gas cylinder ऑप्शन पर जाना होगा, इसपे क्लिक करने के बाद आपको lpg सिलिंडर सर्विस प्रोवाइडर का ऑप्शन चुनना होगा। इसके बाद आपको अपना रजिस्टर्ड मोबाइल न. या अपना 17 डिजिट का lpg id या कंजूमर न. डालना होगा इसके बाद पेमेंट के पर जाकर Paytm wallet, paytm UPI, कार्ड या नेटबैंकिंग का इस्तेमाल भी कर सकते है।

Paytm के बताने के अनुसार यूजर्स lpg सिलिंडर की बुकिंग पर कैशबैक का लाभ ले सकते है। नये यूजर्स को बुकिंग के समय “FIRSTGAS” का इस्तेमाल करना होगा इससे 15 रूपये का कैशबैक मिलेगा वही यूजर WALLET50GAS कोड का इस्तेमाल करने पर 50 रूपये का कैशबैक मिलेगा।

Leave a Comment