मत बेचिए अपना हीरो स्पलेंडर, बस इन तरीक़ों को अपनाकर कम खर्च में बनाइए इलेक्ट्रिक, खर्च भी बजट में

इलेक्ट्रिक वाहन अधिक लोकप्रिय हो रहे हैं, इसलिए कंपनियां पुराने वाहनों को इलेक्ट्रिक अवतार में बदलने के लिए नई इलेक्ट्रिक किट जारी कर रही हैं। इलेक्ट्रिक किट बनाने वाली मशहूर कंपनी GoGoA1 ने अभी एक नया इलेक्ट्रिक किट जारी किया है जो आपकी पुरानी Hero Splendor Plus बाइक को इलेक्ट्रिक अवतार में बदल सकता है. इस किट की खास बात यह है कि इसे लगाने के बाद आपकी बाइक एक बार चार्ज करने पर 150 किलोमीटर का सफर तय कर सकेगी।

हीरो स्प्लेंडर प्लस नया मॉडल जो लोगों के बीच लोकप्रिय है। भारत में यह बाइक  70,000 रुपये से शुरू होकर खरीद के लिए उपलब्ध है। संभावना है कि इस बाइक की कीमत खुले बाजार में बढ़ जाएगी, ऐसे में कई लोग अपनी पुरानी बाइक को इलेक्ट्रिक वर्जन में बदलने पर विचार कर रहे हैं। GoGoA1 कंपनी ने यह रूपांतरण पूरा कर लिया है, और यह अब खरीद के लिए उपलब्ध है।

 

यदि आप अपने हीरो स्प्लेंडर प्लस को इलेक्ट्रिक बनाना चाहते हैं, तो आपको GoGoA1 इलेक्ट्रिक किट इंस्टॉल करनी होगी। यह किट आपके स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर 150 किलोमीटर की रेंज देगी।

 

GoGoA1 इलेक्ट्रिक किट की कीमत लगभग ₹35,000 है और आप इसे कंपनी की वेबसाइट या डीलरशिप से खरीद सकते हैं। कंपनी इलेक्ट्रिक किट पर 3 साल की रिप्लेसमेंट वारंटी दे रही है।

Leave a Comment