भारतीय बाज़ार में उतरा सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक बाइक, क़ीमत भी बजट में और फ़ीचर्स भी अतिअत्याधुनिक

इलेक्ट्रिक बाइक प्रेमियों के लिए बाजार में जल्द ही एक नई शानदार बाइक देखने को मिलेगी,  जोकि आपके सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए बिल्कुल पर्याप्त होगा।  इस नई इलेक्ट्रिक बाइक को ओडीसी नाम की कंपनी बना रही है,  कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक के लिए  बुकिंग भी शुरू कर चुकी है।  कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर जारी ताजा जानकारी के अनुसार इलेक्ट्रिक बाइक को बुक करने के लिए ग्राहक को ₹999  रुपए का भुगतान करना होता है। आइए जानते हैं इस शानदार बाइक की डिटेल विस्तार से।

ओडीसी नाम की कंपनी ने  इस बाइक का नाम ओडीसी वडेर रखा है,  इसकी खासियत की बात की जाए तो इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा,  4 घंटे में फुल चार्ज क्षमता,  इस बाइक में  7 इंच टीएफटी टचस्क्रीन डिस्पले इंटीग्रेट किया गया है,  इस डिस्प्ले में बैटरी इंडिकेटर, कॉल हिस्ट्री नोटिफिकेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बैटरी वार्निंग स्पीड,  गूगल मैप, ड्राइव मोड, और म्यूज़िक की सुविधा मौजूद है।

 

अन्य फ़ीचर्स विस्तार से जानिए

इसके अलावा अन्य फीचर्स की बात की जाए तो कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम एआईएस 156 स्मार्ट बैटरी ip67 वाटर प्रूफ मोटर नेविगेशन असिस्टेंट एंटी थेफ्ट लॉक तीन ड्राइव मोड के अलावा अन्य कई अत्याधुनिक फीचर्स मौजूद हैं। क़ीमत की बात की जाए तो भरतिय बाज़ार में इसे 1.09 लाख रुपए में बेची जाएगी।

यहाँ है डिलिव्री से सम्बंधित सभी जानकरियाँ

ग्राहकों का इंतजार आज से 2 महीना 24 दिन के बाद खत्म हो जाएगा,  क्योंकि ठीक आज से 2 महीना 24 दिन के बाद ओडीसी अपने बहुप्रतीक्षित बाइक  ओडीसी वडेर का डिलीवरी शुरू कर देगा।  अगर इस इलेक्ट्रिक बाइक से संबंध अधिक सूचना प्राप्त करना चाहते हैं तो vader.odysee.in  पर जाकर सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।  तथा वेबसाइट पर ही बुकिंग की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है।  कंपनी के द्वारा जारी जानकारी के अनुसार इस बाइक की बुकिंग करते हैं एवं डिलीवरी नहीं लेना चाहते हैं तो ऐसी स्थिति में आपके द्वारा खर्च किए गए बुकिंग के ₹999 पूरी तरह से रिफंडेबल है।

 

Leave a Comment