मार्केट में धूम मचाने आ रही है ROYAL ENFIELD की नई धासू बाइक, ट्विन इंजन, 6 गियर, स्पीड 180

रॉयल इनफील्ड बाइक के दीवाना तो हर कोई है रॉयल एनफील्ड बाइक लवर्स के लिए अच्छी खबर है बता दें कि मार्केट में जल्द ही धूम मचाने आ रही है। Royal Enfield super meteor 650 बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लोगों के लिए इंतजार की घड़ी अब समाप्त होने वाली है।आपको बता दें कि इस बाइक को लंबे समय से टेस्टिंग किया जा रहा था सुपर मेटेओर बाइक को डाबरमैन लोगों के सामने कैसे आया था जानकारियां मिल रही है कि इस बाइक को अगले महीने लॉन्च किया जाएगा।

10 जनवरी 2023 को होगा लॉन्च

Royal Enfield super meteor 650 बाइक दो वेरिएंट में आएगी पहेली स्टैंडर्ड और दूसरी टूरर, बता दें कि इसमें 648cc वाले पैरलेल ट्विन इंजन उपलब्ध होगा।

Royal Enfield super meteor 650 इंजन

आने वाली इस बाइक में 648 cc का ट्विन सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टर इंजन दिया गया है जो 47 PS की पावर और 52 Nm का पिक जनरेट करता है। इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स को दिया गया है जिससे एक स्लीपर और असिस्ट क्लच के साथ जोड़ा गया है। यह बाइक 180 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चलने में सक्षम है।

Royal Enfield super meteor 650 लुक्स

इस बाइक लुक्स इतनी अच्छी है कि लोगों को काफी आकर्षित करेगी। इसके डिजाइन के बारे में बता दे कि एलईडी लैंप, गोल एलईडी टेललाइट, यर एन्ड और आगे की ओर फेस किए इंडिकेटर और कोई प्रीमियम एलिमेंट रहेगी। बाइक में टविन एग्जास्ट पाइप , लंबी विंडस्क्रीन, एक पिलर बैक रेस्ट, ड्यूल सीट , पैनियर, एक टूरिंग हेंडलबार, और बड़े फुट पेग है।

Leave a Comment