IPL2023-धोनी को देखने उमड़ी भीड़, धोनी धोनी….से गूंजा पूरा स्टेडियम, रौंगटे खड़े कर देगा यह वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन का शुरुआत 31 मार्च से होने वाला है इसी बीच सभी टीम अपनी अपनी प्रैक्टिस में लगी हुई है। आईपीएल में कुल 10 टीमें हिस्सा लेती हैं लेकिन चेन्नई सुपर किंग के साथ फैंस का एक जज्बाती रिश्ता है और इसका सबसे बड़ा कारण महेंद्र सिंह धोनी है। महेंद्र सिंह धोनी ने अपने टीम को 4 बार विजयी बनाकर चार खिताब दिला चुके हैं। टीम में उनकी मौजूदगी विरोधियों को आतंकित करने के लिए काफी है। मीडिया में बताया जा रहा है कि बतौर पेशेवर क्रिकेटर यह उनका आखिरी सीजन हो सकता है और इसे यादगार बनाने के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। जब से धोनी के फैंस को यह बात पता चला है कि यह उनका आखरी आईपीएल मैच हो सकता है। तब से फैंस में एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है।

एमए चिदंबरम स्टेडियम में सीएसके टीम की जमकर प्रैक्टिस चल रही है। महेंद्र सिंह धोनी को देखने के लिए प्रैक्टिस मैच में भी बड़ी संख्या में लोग मैदान में पहुंच रहे हैं। आपको बता दें कि, चेन्नई सुपर किंग के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है वीडियो में धोनी हाथ में बल्ला लेकर क्रीज की ओर जा रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि फैंस ने उन्हें देखते ही पूरा स्टेडियम उनके नाम से गूंज उठा। धोनी धोनी का नाम सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

यहां देखिए वीडियो

आपको बता दें कि आईपीएल अब होम एंड अवे (अपने और विरोधी टीम के मैदान पर) प्रारूप में लौट आया है। सीएसके को अपने गढ चेपॉक पर सात मैच खेलना है। पिछले सीजन में सीएसके प्लेऑफ में पहुंचने ने नाकाम रही, हालांकि पिछली बार टीम की कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंपी गई थी लेकिन बाद में धोनी को फिर कप्तान बनाया गया। हो सकता है वह जीत के साथ विदा लेने की कोशिश में होंगे। इस बार चेन्नई सुपर किंग हल्के में लेना खतरे से खाली नहीं होगा इस बार बेन स्टोक्स टीम में है जो एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं।

Leave a Comment