महिला टीचर ने चुम्मा चुम्मा दे दे गाने पर लगाया जोरदार ठुमका, वायरल हुआ वीडियो, लोग जमकर कर रहे है तारीफ

बॉलीवुड में कुछ ऐसे गाने है जिसके बजते ही हमारे पांव खुद ब खुद अपने आप थिरकने लगते है। फिर क्या बच्चे क्या बूढ़े खुद को रोक पाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है और फिर क्या, चाहे जगह कोई भी हो दिल बच्चा बन ही जाता है। डांस की बात हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि एक ऐसे स्कूल टीचर की डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो अचानक स्टेज पर चढ़कर अमिताभ बच्चन के मशहूर गाने पर ठुमका लगा रही है और वह मौजूद लोगो से बहा वही लूट रही ही।

यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट pritykeshar पर पोस्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि एक स्कूल के फक्शन के दौरान महिला टीचर स्टेज पर चढ़ गयीं और अमिताभ बच्चन के मशहूर गाना ” चुम्मा चुम्मा दे दे” पर ऐसा डांस किया की लोग उनके डांस अंदाज देखकर दीवाने हो गए है। यहाँ देखिये टीचर का डांस वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prity Singh Keshar (@pritykeshar)

वीडियो हो रहा है वायरल

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है कोई भी वीडियो मिंटो में वायरल हो जाती है. यह वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि जैसे ही अमिताभ बच्चन का गाना बजा टीचर स्टेज पर चढ़ गयी और चूमा चूमा दे दे गाने पर बीग बी के सिग्नेचर स्टेप्स कर लोगों को वहा-वही करने पर मजबूर कर दिया। डांस के दौरान टीचर के चेहरे की मुस्कान और कॉन्फिडेंस लोगों को प्रभावित कर रहा है। महिला टीचर का डांस अंदाज देख लोग तारीफों के पूल बाँध रहें है।

Leave a Comment