इंडियन आइडल 13 के विनर बने ऋषि सिंह, मिले 25 लाख रूपये का चेक और चमचमाती ब्रेज़ा कार

बीते दिन रविवार 2 अप्रैल को इंडियन आइडल 13 सीजन का विनर मिल गया है। उत्तर प्रदेश के अयोध्या के रहने वाले ऋषि सिंह ने सिंगिंग रियलिटी शो की ट्रॉफी अपने नाम किया है। पिछले कई महीनों से इंडियन आइडल 13 सीजन चल रहा था इस बीच बड़ी-बड़ी हस्तियों को ऋषि सिंह ने अपना दीवाना बनाया है। ऋषि सिंह टॉप सिक्स में पहुंचे और बाकी के कंटेस्टेंट को पछाड़ते हुए विनर बने हैं। आइए जानते हैं कि उन्हें इनाम के तौर पर क्या-क्या मिला और उनकी सफलता के पीछे कहानियों के बारे में भी जानते हैं।

दरअसल आपको बता दे, कि ऋषि सिंह को ज्यादा वोट मिला है और इंडियन आईडल 13 के विनर बने, वहीं कोलकाता की देबोस्मिता रॉय फर्स्ट रनर अप रही। बता दें कि टॉप सिक्स में ऋषि, देबोस्मिता, सोनाक्षी कर, चिराग कोतवाल, शिवम सिंह और विदिता चक्रवर्ती शामिल थे। हालांकि सभी सिंगर्स पर ऋषि सिंह भारी पड़े। काफी पहले से ही लोग अनुमान लगा रहे थे कि ऋषि सिंह ही इस सीजन का विनर बनेंगे क्योंकि ऑडिशन राउंड से ही उन्होंने अपनी सिंगिंग से सबको इंप्रेस किया हुआ था।

ऋषि सिंह को विराट कोहली करते है फॉलो

बता दें कि ऑडिशन राउंड में ऋषि सिंह ने ‘ मेरा पहला पहला प्यार….’ गाना गाया था। वह सॉन्ग उसी समय वायरल हो गया था। जब विराट कोहली ने ऋषि का गाना सुना तो उन्हें पर्सनली मैसेज किया और उनकी सिंगिंग की तारीफ भी किया इतना ही नहीं विराट कोहली ने ऋषि सिंह को इंस्टा पर फॉलो भी किया।

शो के दौरान मिले कई ऑफर्स

शो के दौरान जो भी गेस्ट आते थे वह ऋषि की तारीफ करते थे। सिंगिंग रियलिटी शो के दौरान कई तरह के चैलेंज फेस करने पड़ते थे हालांकि इसी ने उन सभी चुनौतियों को डटकर सामना किया और खुद को साबित करते हुए विनर बने। शो के दौरान ही उन्हें कई सिंगिंग के ऑफर मिले।

ऋषि सिंह को मिले यह इनाम

उन्हें 25 लाख रुपए प्राइज मनी और एक ब्रांड न्यू चमचमाती ब्रेजा गाड़ी मिली।

ऋषि सिंह क्या बोले ट्रॉफी जीतने के बाद

ट्रॉफी जीतने के बाद ऋषि सिंह ने कहा कि, मैं अभी तक यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि मैं इंडियन आईडल 13 का विनर बन चुका है। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। या बहुत बड़ा सम्मान है मैं पूरी टीम, चैनल और जजों का शुक्रिया अदा करता हूं। मैं अब आगे और मेहनत करूंगा।

 

अरिजीत सिंह से मिलने की है ख्वाहिश

ऋषि सिंह सिंगर अरिजीत सिंह को अपना आइडल मानते हैं उनके क्रेजी फैन हैं उनसे मिलने की ख्वाहिश रखते हैं उम्मीद है कि अब उम्मीद है कि दोनों की मुलाकात जल्दी हो जाएगी। ऋषि सिंह चाहते हैं कि वह इतना तरक्की करें कि 1 दिन इंडियन आईडल का जज बनें।

ऋषि सिंह नहीं है अपने मां-बाप के सगे बेटे

ऋषि सिंह ने इंडियन आइडल के सेट पर उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि वह अपने माता-पिता के सगे बेटे नहीं है। उन्हें यह बात थिएटर राउंड में पहुंचने के बाद पता चला कि पैरंट्स ने उन्हें गोद लिया है।

Leave a Comment