दूल्हा-दुल्हन ने कुछ ऐसा धमाकेदार डांस किया कि वायरल हो गया वीडियो, लोग बोले 36 के 36 जुड़े मिले है

इंटरनेट पर शादी की ढेर सारी वीडियो देखने को मिलती है उनमें से अधिकतर बारातियों के वीडियो होते हैं जो अपने अतरंगी डांस की वजह से सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा दूल्हा दुल्हन का वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो अभी इंटरनेट पर छाया हुआ है। यह वीडियो देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि दूल्हा-दुल्हन के 36 के 36 गुण मिल रहे हैं।

दरअसल आपको बता दें, वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का मौका था दूल्हा-दुल्हन आमने-सामने थे और रिश्तेदार ने चारों ओर से घेर रखा हुआ है। डीजे पर गोविंदा के मूवी का मशहूर गाना ‘खुला है मेरा पिंजरा’ बज रहा है और दूल्हे ने जब डांस करना शुरू किया तो सब देखते रह गए और फिर क्या दुल्हन खुद को रोक नहीं पाए और दोनों ने अपनी शादी में ऐसा माहौल बनाया कि उनका डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है

आइए वीडियो देखते हैं

 

View this post on Instagram

यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट smart_graphics99 से पोस्ट किया है इस वीडियो को अभी तक 33 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। सैकड़ों लोगों ने वीडियो देखने के बाद कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा कि, 36 के 36 गुण मिले हैं। दूसरे ने लिखा कि पहले डांस कर लेता हूं बाद में सोचूंगा कि दूल्हा हु। तीसरे ने लिखा कि- यह पक्का लव मैरिज हो सकती है। आप इस वीडियो को देखने के बाद क्या सोच रहे हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Comment