मात्र 10 हजार देकर घर लाइए सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक, 68 Km की शानदार माइलेज, हाईटेक फीचर्स से है लैस, यहाँ जानिए फाइनेंस का पूरा प्लान

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में अपनी सुपर स्प्लेंडर बाइक का अपडेटेड वर्जन सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक (Hero Splendor Xtech ) को लॉन्च किया है, बता दे कि कंपनी ने इसमें डिजाइन, लुक, फीचर और इंजन सभी में बदलाव किया है। अगर आप इस नई सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक 125 लेने की सोच रहे हैं और बजट नहीं बन पा रहा है तो हम आपको बाइक के आसान फाइनेंस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आप सिर्फ ₹10,000 डाउन पेमेंट करके बाइक घर ला सकते हैं आइए जानते हैं फाइनेंस का पूरा प्लान और बाइक की फीचर्स-

नई सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक की कीमत

आपको बता दें कि सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक के डिस्क ब्रेक वैरीअंट की कीमत बात करें तो इसकी कीमत 87,268( एक्स शोरूम) कीमत रुपए है वही ऑन रोड 1,00,651 में आ जाएगी।

यहाँ देखिये फाइनेंस का पूरा प्लान

भले ही बाइक की कीमत एक लाख रुपए है लेकिन आप इसे ₹10,000 की मिनिमम डाउन पेमेंट के साथ घर ला सकते हैं।अगर आप ₹10,000 डाउन पेमेंट करते हैं तो बचे हुए ₹90,651 का लोन लेना होगा। लोन पास होने के बाद दस हजार में घर ला सकते हैं। अगर ब्याज दर 9.7 परसेंट है और इस लोन की अवधि 3 साल तक की है तो ₹2,912 की मंथली EMI के रूप में अगले 3 साल तक हर महीने देना होगा।

नई सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक फीचर्स

चलिए अब आपको इस बाइक के फीचर्स के बारे में बता देते हैं। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दिया गया है, इसको स्मार्ट फोन से कनेक्ट करके कॉल और एसएमएस अलर्ट की जानकारी देख सकते हैं। इसके अलावा रियल टाइम माइलेज और साइड स्टैंड, लो फ्यूल, हाई बीम और i3s की जानकारी देख सकते हैं। आपको इसमें एक एसयूवी चार्जिंग पोर्ट और स्लिम एग्जास्ट पाइप दिया गया है।

नई सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक इंजन

नए सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक में 124.7 सीसी एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो 10.7 बीएचपी की अधिकतम पावर और 10.6Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स से जोड़ा गया है। कंपनी के अनुसार इसका माइलेज 68 किलोमीटर प्रति लीटर का बताया गया है।

Leave a Comment